बुधवार, 8 जनवरी 2020

चौराहे से छात्रा को अगवा कर रेप, 2 आरोपी गिरफ्तार

पटना। बिहार की राजधानी पटना के बोरिंग रोड चौराहा स्थित एक मॉल के बाहर से 19 वर्षीय छात्रा को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अभी भी मुख्य आरोपी सहित दो आारोपी पुलिस की पहुंच से दूर हैं। पटना के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बुधवार को बताया कि इस मामले में पुलिस ने कुश और विकास नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। अन्य दो आरोपियों विनायक सिंह और संदीप सिंह की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।
आरोप है कि राजधानी पटना में सोमवार की शाम छात्रा बोरिंग रोड स्थित एक मॉल में कुछ सामान खरीदने पहुंची एक छात्रा को कार सवार चार लड़कों ने पिस्तौल दिखाकर अगवा कर लिया और पाटलिपुत्र स्थित एक फ्लैट में ले गए और वहां पीडि़ता के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। पीडि़ता का आरोप है कि इस दौरान आरोपियों ने विडियो भी बना लिया है जिसे वायरल करने की धमकी दे रहे थे।
इसके बाद पीडि़ता किसी तरह उनके चंगुल से भागने में सफल हुई और पीडि़ता पुलिस के पास पहुंची। पीडि़ता के बयान पर महिला थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसमें चार लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। बताया जाता है कि पीडि़ता गोपालगंज की रहने वाली है और पाटलिपुत्र इलाके के एक गल्र्स हॉस्टल में रह कर पढ़ाई करती है।

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें

Top Ad 728x90