Your Ads Here

एम्बुलेंस में ऑक्सीजन लगा लेटा रहा गांजा तस्कर

एम्बुलेंस से फिल्मी स्टाइल से कर रहे थे गांजा तस्करी, गिरफ्तार, 25 किलो गांजा और वैन जब्त

कोंडागांव। सड़क पर सरपट दौड़ रही एक एम्बुलेंस को  जब कोतवाली पुलिस ने रोक  जांच करनी सुरु की तो प्रत्यक्षदर्शि भी सकते में आ गए सघन जांच के बाद आखिर कार पुलिस को सफलता मिली जिसके चलते एम्बुलेंस में गांजा तस्करी करते तस्कर पकड़ाए। जिसमें पुलिस ने कुल चार आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।
बताया जा रहा है कि ये तस्कर एंबुलेंस में गांजा भरकर उसे हरियाणा में खपाने के फिराक में ओडिशा से ला रहे थे। जानकारी देते एसआई. मनोज नायक ने बताया कि  कोंडागांव कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सुबह सूचना मिली कि, संदिग्ध एंबुलेंस में ओडिशा के जयपुर से गांजा लेकर नेशनल हाइवे 30 में निकली है। पुलिस ने कोंडागांव के मर्दापाल चौक में सूचना के मुताबिक घेराबंदी कर जांच में लगी थी। उसी वक्त एक एंबुलेंस क्रमांक एचआर/67/ बी/5256 नेशनल हाईवे 30 पर दिखाई दी। पुलिस ने गाड़ी को रोककर एंबुलेंस की जांच की।
जांच में पुलिस ने देखा कि, एंबुलेंस की पिछले हिस्से में एक अलग चेंबर बनाया था जिसमें 8 पैकेटों में कुल 25 किलो गांजा भरा मिला। पुलिस ने गांजा जब्त करते साथ ही हरियाणा के चार आरोपी क्रमश: अनिल कुमार सैंडी, रमेश सैंडी, सुनील सैंडी, व अमेर सिंह को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि, ये चारों आरोपी इस 25 किलो गांजे को ओडिशा से हरियाणा खपाने के फिराक में लेकर जा रहे थे। कोतवाली पुलिस द्वारा इन चारों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। 

No comments

Powered by Blogger.