शनिवार, 9 नवंबर 2019

,

सर्वश्रेष्ठ मंत्री सर्वे में योग्य मंत्री के रूप में छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का दिल्ली में हुआ सम्मान

केंद्रीय कौशल विकास मंत्री श्री महेंद्र नाथ पांडेय के हाथों हुए सम्मानित

रायपुर। छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री श्री ताम्रध्वज साहू आज नई दिल्ली के विज्ञान भवन में एक गरिमामय कार्यक्रम में केंद्रीय कौशल विकास और उद्यमिता मंत्री श्री महेंद्र नाथ पांडेय के हाथों सम्मानित हुए। श्री साहू का सम्मान फेम इंडिया के सर्वे में एक योग्य मंत्री की कैटेगरी में किया गया है।
फेम इंडिया और एक सर्व एजेंसी द्वारा संयुक्त रूप से व्यक्तित्व की छवि, कार्य क्षमता, प्रभाव, विभाग की समझ, दूरदर्शिता, लोकप्रियता, कार्य शैली और काम के परिणाम जैसे सभी बिंदुओं को आधार मानकर देश भर से 21 सर्वश्रेष्ठ मंत्रियों का चयन किया गया है। देश के 21 मंत्रियों में छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री श्री ताम्रध्वज साहू के नाम को योग्य मंत्री के रूप में चयन किया गया है।

फेम इंडिया के सर्वे में सर्वश्रेष्ठ योग्य मंत्री के रूप में किया चयन

नई दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित कार्यक्रम में सभी चयनित मंत्रियों का सम्मान केंद्रीय मंत्री द्वारा किया गया। मालूम हो कि श्री साहू प्रदेश के लोक निर्माण, गृह, जेल, धर्मस्व एवं पर्यटन मंत्री का दायित्व निर्वहन कर रहे हैं। अपने सरल व्यक्तित्व और कर्मठ शैली को लेकर वे प्रदेशभर में लोकप्रिय रहे हैं। पुलिस महकमे में आवश्यक बदलाव करके व्यवस्था को दुरूस्त करने में उनकी अहम भूमिका रही है।

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें

Top Ad 728x90