Your Ads Here

ग्लैमरस फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में अनन्या पांडे


स्टुडेंट ऑफ द ईयर 2 में नजऱ आ चुकी अभिनेत्री अनन्या पांडे के सितारे इन दिनों बुलंद है. ये फिल्म लोगों को काफी पसंद आई और उसके बाद अनन्या ने कई बड़ी फिल्में भी साइन की. अब अनन्या एक बहुत ही फेमस मैगजीन के कवर पेज पर नजऱ आने वाली है. इटैलियन मैगजीन ग्रैजिया के लिए हाल ही में अनन्या ने एक फोटोशूट कराया. इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ गई हैं.
मैगजीन के लिए कराए गए इस फोटोशूट में अनन्या काफी खूबसूरत नजऱ आ रही हैं. ये तस्वीरें भी काफी अलग हैं. ग्रेजिया ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट कर अनन्या के कवर पेज पर आने की खबर दी है.
एक तस्वीर में अन्नया रेड कलर की नॉटेड बिकिनी में नजऱ आ रही हैं. अनन्या ने इस मैगजीन से अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर खुलकर बातचीत की है. अनन्या ने बताया है कि जब उन्हें ये समझ नहीं आ रहा था कि क्या करना चाहिए तो उनके पैरेंट्स ने करन जौहर से मिलने की सलाह दी. इसके बाद करन जौहर ने अनन्या से कहा कि वो स्टुडेंट ऑफ द ईयर 2 के लिए ऑडिशन दे. जब अनन्या को इस फिल्म के लिए साइन किया गया तो उनकी खुशी का ठिकाना ना रहा.
बॉलीवुड के मशहूर मेकअप आर्टिस्ट ने उनका मेकअप किया था और उन्होंने इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. 

No comments

Powered by Blogger.