गुरुवार, 26 सितंबर 2019

ड्रीम गर्ल ने किया 100 करोड़ का आकड़ा पार


आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) की नई फिल्म ड्रीम  गर्ल (Dream Girl) ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म में आयुष्मान के अलावा नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) और अन्नू कपूर (Annu Kapoor) भी हैं। फिल्म ने 100 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है। फिल्म स्टार आयुष्मान खुराना ने इस सफलता की खुशी जाहिर करते हुए एक विडियो पोस्ट किया है, जिसमें फिल्म की कुछ झलकियों के साथ बताया गया है कि फिल्म ने अपने 101.40 करोड़ की कमाई कर ली है। आयुष्मान ने इस विडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ड्रीमगर्ल ने 100 करोड़ की कमाई कर ली। इस प्यार के लिए आप सबका शुक्रिया।
इस विडियो में कमाई का आकड़ा शेयर करते हुए बताया गया है कि फिल्म पहले वीक में 72,20 करोड़ की कमाई की और फिर दूसरे वीकेंड पर 25.45 करोड़ की कमाई की और अगले वीक सोमवार को 3.75 करोड़ की कमाई। इस तरह फिल्म ने अब तक 101.40 करोड़ की कुल कमाई कर डाली है।
बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर नई फिल्में रिलीज़ होने के बावजूद ड्रीमगर्ल उन सब पर भारी पड़ रही है। अपनी फिल्म की इस सफलता से नुसरतभी काफी खुश हैं। उन्होंने कहा, फिल्म को अच्छा करते देख खुश हूं। यह सच में शानदार एहसास है। जो प्यार और सराहना दर्शक दे रहे हैं, वह जबरदस्त है। 100 करोड़ हमारे लिए एक बड़ी जीत है। फिल्म 13 सितंबर को रिलीज हुई थी।
बता दें कि इस फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस की खूब तारीफें मिल रही हैं और वीकेंड कलेक्शन देखकर ऐसा लग रहा है कि वीक डेज़ में भी फिल्म शानदार कमाई कर लेगी। राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी फिल्म ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना ने अपने रोल के साथ एक्सपेरिमेंट किया है और लड़की की आवाज में मनोरंजन भी खूब किया है। फिल्म में आयुष्मान कॉल सेंटर में काम करते हैं, जिसमें वह अपनी आवाज बदलकर एक लड़की पूजा के नाम से सबसे बात किया करते हैं। इस फिल्म में नुसरत जहां आयुष्मान की प्रेमिका के रूप में नजर आ रही हैं।

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें

Top Ad 728x90