शनिवार, 31 अगस्त 2019

,

इंशाअल्लाह में डेजी शाह और वलूशा डिसूजा को चाहते थे सलमान खान?


सलमान खान और आलिया भट्ट स्टारर संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह फिलहाल ठंडे बस्ते में जा चुकी है। किसी को भी समझ नहीं आया कि आखिर शूट शुरू होने से महज दो दिन पहले यूं अचानक फिल्म को डिब्बाबंद क्यों कर दिया गया। हालांकि इसे लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। ऐसी ही एक खबर है, जिसमें कहा जा रहा है कि सलमान इस फिल्म में डेजी शाह और वलूशा डिसूजा के साथ काम करना चाहते थे। लेकिन भंसाली ने मना कर दिया।
सूत्रों की मानें तो फिल्म के लिए आलिया भट्ट को सलमान के ऑपोजिट साइन किया गया था और शुरुआत से इस फिल्म के लिए आलिया ही चॉइस थीं। तो आखिर इस खबर का सच क्या है? इस बारे में फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, आलिया फिल्म के लिए पहली पसंद थीं और सलमान ने फिल्म के लिए किसी का भी नाम पुश नहीं किया। अगर आप संजय लीला भंसाली को जानते हैं तो फिर यह भी जानते होंगे कि वह किसी की भी नहीं सुनते और न ही कास्टिंग को लेकर किसी की सलाह लेते हैं। वह वही करते हैं जो किरदार के लिए सही होता है। सबसे जरूरी बात कि यह कैरेक्टर एक खास फ्लेवर और गुण को ध्यान में रखकर लिखा गया था, तो जाहिर है किसी और को फिल्म के लिए साइन करने का सवाल ही नहीं पैदा होता। संभव ही नहीं कि फिल्म के लिए जिन नामों की चर्चा हो रही है (डेजी शाह और वलूशा डिसूजा), उन्हें फिल्म में साइन किया जाता।
बता दें कि इंशाअल्लाह उसी वक्त से चर्चाओं में थी, जब से इसकी अनाउंसमेंट की गई थी। फैन्स सबसे ज्यादा इस बात को लेकर एक्साइटेड थे कि उन्हें सलमान और आलिया की जोड़ी देखने को मिलेगी। खुद आलिया भी काफी एक्साइटेड थीं। एक इंटरव्यू में तो उन्होंने यहां तक कह दिया था कि जब उन्हें सलमान के ऑपोजिट यह फिल्म ऑफर हुई तो वह खुशी के मारे 5 मिनट तक उछलती रही थीं।
यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन हाल ही में सलमान ने ट्विटर के जरिए बताया था कि फिल्म ईद पर रिलीज नहीं होगी। लेकिन बाद में भंसाली प्रॉडक्शन हाउस ने कन्फर्म किया कि यह फिल्म फिलहाल ठंडे बस्ते में चली गई है। इंशाअल्लाह के जरिए सलमान और भंसाली 2 दशक बाद एक फिल्म में साथ काम करने जा रहे थे। लेकिन फिलहाल ऐसा होते नहीं दिख रहा है। देखते हैं कि अब इंशाअल्लाह कब शुरू होती है और अगर होती भी है तो इसकी कास्ट क्या होगी। 

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें

Top Ad 728x90