बाहुबली प्रभास के अपोजिट दिखेगें नील, नये लुक का पोस्टर जारी


सुपरस्टार प्रभास एक बार फिर अपनी अगली ऐक्शन फिल्म साहों के साथ दर्शकों बीच आने के लिए तैयार है। इस फिल्म का टे्रलर और सॉन्ग पहले की रिलीज कर दिया गया जो दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। अब इस फिल्म का नया पोस्ट जारी किया गया जिसमें नील नितिन मुकेश का नया लुक नजर आने वाला है।
इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे अभिनेता नील नितिन मुकेश ने अपने सोशल मीडिया पेज पर अपने कैरक्टर का पोस्टर शेयर किया है। इस फिल्म में नील नितिन मुकेश जय के किरदार में नजर आने वाले है।  ब्लैक शर्ट, पैंट्स और बेज जैकेट में नील का लुक काफी आकर्षक लग रहा है।

रिपोर्ट्स की मानें तो नील इस फिल्म में नेगेटिव कैरेक्टर निभा रहे हैं। यह भी बताया जा रहा है कि नील के अलावा मंदिरा बेदी भी फिल्म में विलन के रोल में दिखाई देंगी। फिल्म में प्रभास के साथ काम करने पर नील ने कहा कि वह उनके साथ काम करके गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।

बता दें कि साहो को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भई रिलीज की जाएगी। इसमें प्रभास के ऑपोडिट लीड रोल में श्रद्धा कपूर भी दिखाई देंगी। साथ ही जैकी श्रॉफ और चंकी पांडे जैसे सितारे भी महत्वपूर्ण किरदार में दिखाई देंगे। सुजीत के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 20 अगस्त 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports