Your Ads Here

घर में घुसकर नाबालिग छात्रा से किशोर ने किया दुष्कर्म

Related imageक्षेत्र में फैली सनसनी, मौके से आरोपित किशोर हुआ फरार

लवन। चौकी क्षेत्र में एक नाबालिक छात्रा से रेप की सनसनी खेज का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन नाबालिक किशोर मौके से फरार हो गया है। घटना रविवार की रात की है। घटना रविवार की रात्री की है, घटना करने के बाद आरोपित मौके से फरार है, जिसकी तलाश लवन पुलिस चैकी द्वारा की जा रही है। लवन पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नाबालिक किशोरी बालिका उम्र 15 वर्ष ग्राम ढाबाडीह जो अपने घर में रोज की तरह अकेली सोई हुई थी।

घटना रविवार रात्री की लगभग 2 बजे की बताई जा रही है। जहंा आरोपित नाबालिक किशोर जो लवन का निवासी है, जिसने घर में अकेली पाकर उसके कमरे में प्रवेश कर नाबालिक किशोरी बालिका को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुछताछ में किशोरी बालिका ने बताया कि आरोपित किशोर के साथ कक्षा 7वीं से एक साथ एक ही स्कूल में पढ़ती है, जिससे उसका जान पहचान पिछले तीन-चार वर्षो से था। इसी का फायदा उठाकर आरोपित किशोर किशोरी बालिका के घर में आता-जाता रहता था। आरोपति किशोर दुष्कर्म को अंजाम देने के बाद अपनी मोटर सायकल को वहीं पर छोड़कर रात में अंधेरे का फायदा उठाकर वहां से फरार हो गया। फिलहाल पीडि़त नाबालिक किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर नाबालिक किशोर की पतासाजी शुरू कर दिये है। इस बारे में चौकी प्रभारी विकास राय ने बताया कि किशोरी बालिका की शिकायत पर हमने नाबालिक किशोर के खिलाफ 376, 4 पाक्सों एक्ट के व एस.सी एस टी एक्ट तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है ।

किशोरी की डॉक्टरी जांच के लिए महिला कांस्टेबल के सुपुर्द किया गया। रेप की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित किशोर मौके से फरार है, ओरोपित की पता तलाश की जा रही है, जल्द की आरोपित किशोर को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

No comments

Powered by Blogger.