Your Ads Here

शर्मनाक : कई माह से नहीं मिली पेंशन, अब हाथ भी हो गए जख्मी

  • चोरी के लिए चोर ने वृद्धा के कलाई को किया जख्मी

दुर्ग। एक वृद्धा के कलाई से चांदी के कढ़ा चोरी choree होने का मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम देने चोर द्वारा कढ़ा को किसी औजार से काटा गया। जिससे वृद्धा के दोनों हाथों की कलाई जख्मी हुए है।
यह घटना गिरधारी नगर की है। मिली जानकारी के मुताबिक यहां वृद्धा फूलबाई चंद्राकर अपने कवेलुनुमा घर में अकेली रहती है। मंगलवार व बुधवार की दरम्यानी रात वह अपने घर में सो रही थी। तब अज्ञात चोर दीवाल फांदकर घर के भीतर दाखिल हुआ और सोई हुई वृद्धा के हाथों से चांदी के कढ़े चोरी कर फरार हो गया।

बताया गया है कि कढ़ा हाथों से नहीं उतरने पर चोर द्वारा कढ़ा को काटा गया। जिससे वृद्धा के दोनों हाथों की कलाई जख्मी हुए है। घटना की खबर पर वार्ड पार्षद ज्ञानेश्वर ताम्रकार बुधवार की सुबह वृद्धा के घर पहुंचे और घटना की शिकायत कोतवाली पुलिस में की।
पीडि़त वृद्धा फूलबाई चंद्राकर आर्थिक रुप से कमजोर है। मोहल्लेवासियों के सहयोग से वह अपना जीवनयापन कर रही है। वह वृद्धा पेंशन की हितग्राही है, लेकिन उसे कई माह से पेंशन भी नहीं मिला है। नगर निगम में इसकी शिकायत की जा चुकी है। बावजूद आज तक उसकी समस्या का समाधान नही हो पाया है।

No comments

Powered by Blogger.