बॉलिवुड सिलेब्स पर ड्रग के नशे में चूर होने का आरोप, भड़के कांग्रेस नेता




करण जौहर karan johar ने घर पर रखी थी पार्टी जिसका विडियो वायरल video viral होने के बाद तहलका मच गया। दरअसल यह विडियो एक प्राइवेट पार्टी का है जिसमें दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, विकी कौशल, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, शाहिद कपूर, अयान मुखर्जी समेत तमाम दिख रहे हैं। पूर्व मुंबई कांग्रेस चीफ मिलिंद देवड़ा Milind Deora ने दिल्ली के राजौरी गार्डन से एमएलए मनजिंदर एस सिरसा पर निशाना साधा है।

सिरसा ने सोशल मीडिया पर एक विडियो पोस्ट किया था जिसमें कई बॉलिवुड सिलेब्स नजर आ रहे थे और उन्होंने आरोप लगाया था कि सभी ड्रग्स के नशे में चूर हैं। सिरसा के दावों को अब मिलिंद ने ना सिर्फ खारिज किया बल्कि उन पर जमकर बरसे। देवड़ा Milind Deora ने कहा कि उनकी पत्नी पूजा शेट्टी देवड़ा भी पार्टी में मौजूद थीं जो कि करण जौहर के घर पर रखी गई थी। उन्होंने कहा कि पार्टी में मौजूद कोई भी शख्स ड्रग के नशे में नहीं था।

सिरसा के आरोपों पर जवाब देते हुए पूर्व मुंबई कांग्रेस चीफ Milind Deora ने ट्वीट किया, 'मेरी पत्नी भी उस शाम मौजूद थीं और विडियो में दिख रही हैं। ड्रग के नशे में कोई नहीं था, ऐसे में झूठ फैलाना और उन लोगों को बदनाम करना जिन्हें आप नहीं जानते, बंद करें। मुझे आशा है कि आप बिना शर्त माफी मांगने का साहस दिखाएंगे।

इससे पहले सिरसा ने विडियो शेयर कर ट्वीट किया था, 'उड़ता बॉलिवुड, फिक्शन वर्सेस रिऐलिटी। देखिए बॉलिवुड के लोग कैसे गर्व के साथ ड्रग की अवस्था में खुद को दर्शाते हैं। मैं ड्रग अब्यूज के खिलाफ आवाज उठाता हूं। (एजेंसी)

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports