Your Ads Here

गाजियाबाद में व्यक्ति ने तीन बच्चों, पत्नी की हत्या के बाद की आत्महत्या

Image result for गाजियाबाद में व्यक्ति ने तीन बच्चों, पत्नी की हत्या के बाद की आत्महत्या
गाजियाबाद । राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में गाजियाबाद जिले के मसूरी क्षेत्र में एक व्यक्ति ने पत्नी और तीन बच्चों की निर्मम हत्या करने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना बीती रात की है। पहले पति ने तीनों बच्चों को जहर दे दिया और बाद में पत्नी के सर पर हथौड़े से प्रहार किया।
 वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधार कुमार ने बताया कि बच्चों को जहर और पत्नी के सिर पर प्रहार करने के बाद उसने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पत्नी को नाजुक हालत में उपचार हेतु नजदीक के अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी भी मृत्यु हो गई।
घटना के बारे में परिजनों को सुबह पता चला और बाद में पुलिस को इसकी सूचना दी गई। व्यक्ति का नाम प्रदीप बताया गया है। उसके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उसने लिखा है कि उसकी पत्नी उस पर शक करती थी। इस कारण उसने सभी की हत्या करके उनके मुंह में टेप लगा दी ।
श्री कुमार ने बताया कि पुलिस को सुबह पांच बजकर 40 मिनट पर घटना की सूचना मिली थी। उन्होंने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की प्राथमिकी दर्ज जांच शुरू कर दी गई है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने पत्नी, तीनों बच्चों और पति की मौत की पुष्टि की है। गाैरतलब है कि पिछले दिनों ऐसी ही एक घटना दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में और दूसरी हरियाणा के गुरुग्राम में भी हुई थी ।

No comments

Powered by Blogger.