Your Ads Here

श्रीनगर : सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़, चार आतंकी ढेर



श्रीनगर । जम्मू एवं कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। जिसमें चार आतंकियों को मार गिराया गया है। इनके पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ है। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि दारमडोरा गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने गांव में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू कर दिया।

दक्षिण कश्मीर के शोपियां के कीगम में दारमदोरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना सुरक्षाबलों को मिली थी। पूरा अभियान बाग वाले क्षेत्र पर केंद्रित था। सुरक्षा बलों ने वहां छिपे हुए आतंकवादियों के चारों तरफ घेराबंदी तेज करते ही आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद दोनों तरफ से गोलीबारी होने लगी। इस मुठभेड़ में चार आतंकियों को मार गिराया गया है। हालांकि सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।

ज्ञात हो कि इससे पहले बारामूला जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद का एक आतंकवादी मारा गया। बारामूला जिले के उरी क्षेत्र के बोनियार इलाके में मारे गए आतंकवादी की पहचान लुकमान के तौर पर हुई। पिछले कुछ दिन में घाटी में बढ़ी घुसपैठ के बाद से सतर्क सुरक्षाबल ऐक्शन में हैं। लगातार सर्च ऑपरेशन कर आतंकियों की तलाश की जा रही है।

No comments

Powered by Blogger.