Your Ads Here

फिलीपींस के राष्ट्रपति ने कहा, 'सुंदर महिलाओं ने मुझे समलैंगिक से ठीक होने में मदद की है

तोक्यो। फिलीपींस के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुर्तेते ने अपने लंबे समय के साथी के सामने एक भाषण के दौरान मंच पर 5 महिलाओं को चूमा। उन्होंने कहा कि इन सुंदर महिलाओं ने उन्हें समलैंगिक होने से 'ठीक होने में मदद की। 74 वर्षीय नेता गुरुवार को जापान में फिलिपिनो समुदाय के लोगों से मिल रहे थे। कार्यक्रम के अंत में उन्होंने मंच के पास बैठी महिला वॉलिंटियर्स से खुद को चूमने को कह दिया।
सीएनएन फिलीपींस के अनुसार, पहली महिला ने झिझकते हुए पूछा कि उन्हें कहां चूमना है होठ पर या गाल पर? फिर उन्हें चूमा और तुरंत मंच छोड़ दिया। दूसरी महिला इस अवसर पर आंसू बहाती और घबराई हुई दिखाई दी, उसने अपना परिचय दावो के किसी व्यक्ति के रूप में दिया। गाल पर चुंबन के बाद उसने नेता को धन्यवाद कहा।
दुर्तेत ने तीसरी महिला को इशारा किया, जिसे बुलाए जाने के बाद वह मंच पर गई। रिपोर्ट में कहा गया है कि चुंबन के बाद, उन्होंने एक साथ एक तस्वीर ली, जिसमें दुर्तेत उसका हाथ पकड़े हुए देखे जा सकते हैं। चौथी और पांचवी महिलाओं ने भी ऐसा ही किया जबकि प्रेस ने तस्वीरें लीं। अपने भाषण के दौरान, दुर्तेत ने कहा कि सुंदर महिलाओं ने उन्हें समलैंगिक होने से 'ठीक होने  में मदद की।
दुर्तेते ने बाद में अपने आलोचक सीनेटर एंटोनियो ट्रिलानेस को कथित तौर पर समलैंगिक होने के लिए फटकार लगाई। जून 2018 में वह उस समय विवादों में घिर गए थे, जब उन्होंने सोल में एक विवाहित विदेशी फिलिपिनो कार्यकर्ता से फिलिपिनो समुदाय के साथ एक बैठक के दौरान चुंबन लिया। दुर्तेत जापान की चार दिवसीय यात्रा पर आए हुए थे, जो शुक्रवार को समाप्त हो गई। 

No comments

Powered by Blogger.