शाहरुख के साथ काम करना पसंद : फराह


बॉलीवुड की जानी-मानी कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान का कहना है कि उन्हें अभिनेता शाहरुख खान के साथ काम करना बेहद पसंद है।फराह खान ने बॉलीवुड में बतौर निर्देशक अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2004 में प्रदर्शित शाहरुख खान निर्मित फिल्म 'मैं हूं ना  से की थी। इसके बाद फराह ने शाहरुख को लेकर 'ओम शांति ओम  और 'हैप्पी न्यू ईयर  जैसी सफल फिल्मों का निर्देशन किया। फराह खान अब निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ एक नई फिल्म की तैयारी में लगी हुई हैं। यह फिल्म म्यूजिक-एक्शन पर बेस्ड होगी।
फराह से जब पूछा गया कि क्या उनकी आने वाली फिल्म में शाहरुख खान होंगे? इस पर फराह ने कहा, मुझे शाहरुख से प्यार है। मुझे उनके साथ काम करना भी बहुत पसंद है। लेकिन फिलहाल हम अभी फिल्म के डायलॉग और बाकी चीजों का ड्राफ्ट तैयार करना चाहते हैं और इसके बाद ही आगे का सोचेंगे।
रोहित शेट्टी के साथ अपनी आने वाली म्यूजिकल-एक्शन फिल्म के बारे में बात करते हुए फराह ने कहा, हम फिल्म की स्क्रिप्ट काफी हद तक पूरी कर चुके हैं। अभी हमारे पास एक महीने का समय है और इसके बाद हम कास्टिंग करना शुरू करेंगे। यह फिल्म पूरी तरह म्यूजिकल है, जिसमें एक्शन भी होगा। यह मेरी फिल्म है और इसके बाद रोहित की फिल्म है। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports