Your Ads Here

मणि रत्नम के साथ अपनी अगली फिल्म करेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन


पिछले काफी समय से यह चर्चा चल रही थी कि ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी अगली फिल्म मणि रत्नम के साथ साइन कर सकती हैं। अब यह बात कन्फर्म हो गई है। ऐश्वर्या ने खुद ही इस खबर को कन्फर्म किया है कि उन्होंने मणि रत्नम की अगली फिल्म साइन की है। कान 2019 में रेड कार्पेट पर वॉक करने के बाद ऐश्वर्या ने अनुपमा चोपड़ा को यह बात बताई है।
ऐश्वर्या ने कहा, मणि रत्नम ने अभी तक इस फिल्म की घोषणा ऑफिशली नहीं की है लेकिन मैंने यह फिल्म साइन कर ली है। अब मैं यह बात कह सकती हूं कि मैं उनके साथ काम कर रही हूं। मैं हमेशा उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित रहती हूं क्योंकि मणि मेरे गुरु हैं।
बता दें कि ऐश्वर्या की मणि रत्नम के साथ बॉन्डिंग अपनी डेब्यू फिल्म इरुवर के समय से ही है। बताया जा रहा है कि अभी तक मणि रत्नम की इस अगली फिल्म का टाइटल फाइनल नहीं किया गया है। सूत्रों के मुताबिक, यह फिल्म 10वीं सदी के राजा चोल के ऊपर बनी है। इसमें ऐश्वर्या चोल साम्राज्य के खंजानची पेरिया पाजुवेत्तरैयर की पत्नी नंदिनी के रोल में दिखाई देंगी।
बताया जा रहा है कि इसमें ऐश्वर्या का किरदार भी रहस्यमयी और एक ऐसी महिला का है जो शक्तिशाली बनना चाहती है। वह अपने पति को चोल साम्राज्य के विरुद्ध भड़काती है कि क्योंकि पूर्व में चोल राजा ने उसके साथ बुरा किया था। ऐसी भी चर्चा है कि फिल्म में ऐश्वर्या के पति का रोल सुपरस्टार मोहन बाबू निभा सकते हैं।

No comments

Powered by Blogger.