Your Ads Here

लोगों की शिकायत पर स्वास्थ्य मंत्री दोपहिया वाहन से शहर के भ्रमण पर निकल पड़े


  • निर्माणाधीन सड़क, नाली सहित अन्य विकास कार्यों का निरीक्षण किया
रायपुर। सरगुजा के प्रभारी मंत्री टी.एस. सिंहदेव मंगलवार को आमजनों की शिकायत पर अपना चार पहिया का काफिला छोड़ दोपहिया वाहन से ही शहर के भ्रमण पर निकल पड़े। शहर के भ्रमण के दौरान मंत्री ने निर्माणाधीन सड़क, नालियों सहित अन्य विकास कार्यों का निरीक्षण करने के साथ-साथ लोगों की समस्याओं भी सुनी।
मंत्री श्री सिंहदेव के पास अंबिकापुर के स्थानीय लोगों ने निर्माणाधीन सड़क व नालियों की गुणवत्ता को लेकर शिकायतें आई थी। इन शिकायतों पर गंभीरता दिखाते हुए स्वास्थ्य मंत्री श्री सिंहदेव आज अपना चार पहिया वाहनों का काफिला छोड़कर स्वयं दोपहिया वाहन चलाकर शहर के भ्रमण पर निकल पड़े। श्री सिंहदेव हेलमेट लगाकर स्कूटी में सवार होकर निकले। उनके साथ उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिस जवान व अन्य लोग भी दोपहिया में ही उनके साथ रहे। भ्रमण के दौरान श्री सिंहदेव करीब 11 किलोमीटर के निर्माणाधीन रिंग रोड का निरीक्षण करते हुए जगह-जगह पर रुक कर लोगों से नाली, सड़क सहित अन्य समस्याओं की जानकारी भी ली। मंत्री टी.एस. सिंह देव के दौरे की जानकारी मिलने पर लोग भी रिंग रोड पर जगह-जगह एकत्रित हो गए थे और रोड व नाली की गुणवत्ता को लेकर मंत्री को जानकारी दे रहे थे। कई जगह पर रुककर मंत्री ने रिंग रोड पर धूल से परेशान लोगों को राहत देने अपने सामने सफाई तक करवाई और निगम के कर्मचारियों को नियमित सफाई हेतु निर्देशित किया।
ज्ञात हो कि भाजपा के सत्ता में रहते हुए 96 करोड़ की लागत से 11 किमी की रिंग रोड का निर्माण कार्य स्वीकृत किया गया है। इस सड़क का कार्य जून 2018 में पूर्ण होना था, लेकिन धीमी गति से चल रहे काम एवं विधानसभा चुनाव के चलते इसका काम आधे में ही रूक गया था। अब इस रिंग रोड का निर्माण तेज गति से चल रहा है। हालांकि पूर्व में बनी इस सड़क की गुणवत्ता को लेकर जो शिकायतें सामने आई है उसे लेकर स्वास्थ्य मंत्री श्री सिंहदेव ने यह जरूर कहा कि इसकी जांच होगी और कार्रवाई भी की जाएगी।

No comments

Powered by Blogger.