Your Ads Here

पूजा हेगड़े के मैनेजर ने ऐक्ट्रेस के ड्रंक ऐंड ड्राइव वाली खबरों को बताया बेबुनियाद


सुपरस्टार महेश बाबू की लीड रोल वाली फिल्म महर्षि में हाल ही में नजर आ चुकीं स्टार पूजा हेगड़े पिछले दिनों किसी और वजह से खबरों में रही हैं। कहा जा रहा था कि ड्रंक ऐंड ड्राइव मामले में पूजा पुलिस द्वारा पकड़े जाने से बाल-बाल बच गईं। हालांकि, लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो पूजा के मैनेजर इन अफवाहों को गलत करार देते हुए इसे बेबुनियाद बताया है।
दरअसल पिछले दिनों मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि हैदराबाद में 1 मई को प्री-रिलीज़ पार्टी रखी गई, जिसमें सभी क्रू ने खूब मस्ती की और कहा जा रहा था कि पूजा भी शराब के नशे में थीं और उसके बीद टीम ड्राइव पर निकली। रिपोर्ट की मानें तो पुलिस ने पूजा के ड्राइवर को पकड़ा और गाड़ी के सारे डॉक्यूमेंट्स जब्त कर लिए। खबर यह भी है कि आनेवाले झमेले से बचने के लिए पूजा को तुरंत दूसरी कार से पिक करवा लिया गया।
अब जो खबर आ रही है उसमें कहा जा रहा है कि पूजा के मैनेजर ने इन अफवाहों से पर्दा उठाते हुए कहा है कि ये खबरें बेबुनियाद हैं, क्योंकि पूजा उस गाड़ी में बैठने की हिम्मत नहीं करेंगी, जिसे वह नहीं जानती हों। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म प्रॉडक्शन टीम ने उन्हें एयरपोर्ट पर ड्रॉप करने के लिए ड्राइवर के साथ एक कार का इंतज़ाम किया था।
मैनेजर ने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि यदि ऐक्ट्रेस ने कुछ गलत किया होता तो उनके खिलाफ केस बुक होता, जो कि नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि इसके बावजूद इस तरह की अफवाह उड़ी और हर किसी ने फॉलो करते हुए यही लिखा। मैनेजर ने इस तरह की गलत खबर फैलाने वालों के खिलाफ लीगल ऐक्शन लेने की धमकी भी दी।
बता दें कि पूजा हेगड़े बॉलिवुड फिल्म मोहेनजो दारो में रितिक रोशन के ऑपोजिट नजर आई थीं। कहा जा रहा है कि महर्षि के बाद वह मल्टी-स्टारर फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आएंगी। 

No comments

Powered by Blogger.