शुक्रवार, 10 मई 2019

,

पर्चा विवाद: केजरीवाल को गंभीर का चैलेंज, आरोप साबित हुआ तो मैं सरेआम फांसी लगा लूंगा


नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी उम्मीदवार आतिशी मार्लेना अभद्र पर्चा विवाद में तू-तू, मैं-मैं और तेज होती जा रही है। बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर ने अब नई चुनौती सामने रख दी है। उन्होंने आम आदमी पार्टी को चुनौती दी है कि अगर पार्टी यह साबित कर दे कि पर्चे उन्होंने बंटवाए हैं तो वह जनता के सामने आत्महत्या कर लेंगे।
गौतम गंभीर ने ट्विटर पर आम आदमी पार्टी और सीएम अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए कहा कि अगर वह यह साबित कर दें कि पर्चा बंटवाने के मामले से उनका कोई लेना-देना है, तो जनता के सामने वह फांसी लगा लेंगे। और अगर वह यह साबित नहीं कर पाते अरविंद केजरीवाल को राजनीति छोडऩे होगी, स्वीकार है?
बता दें कि इससे पहले आतिशी मार्लेना ने दिल्ली महिला आयोग में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई दी है और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने गंभीर पर मानहानि का केस करने की बात कही है। गंभीर को क्रिकेटर हरभजन सिंह और वीवीएस लक्ष्मण का समर्थन मिल रहा है। हरभजन ने ट्वीट कर कहा कि गंभीर जीतें या न जीतें, यह अलग बात है लेकिन वह किसी महिला पर गलत शब्द नहीं बोल सकते।
बता दें कि गौतम गंभीर ने पहले कहा था कि अगर इस पर्चा विवाद में उनपर लगाए जा रहे आरोप साबित होते हैं तो वह पार्टी से इस्तीफा दे देंगे। इसका बाद उनका दूसरा चैलेंजर था अपनी उम्मीदवारी छोडऩे का। 

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें

Top Ad 728x90