मलाइका अरोड़ा को लेकर पूछा गया सवाल तो अर्जुन कपूर ने दिया जवाब


इन दिनों अर्जुन कपूर अपने करियर और फिल्मों से यादा मलाइका अरोड़ा के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। वह जहां भी जाते हैं मलाइका से जुड़े सवाल उनका पीछा ही नहीं छोड़ते। ये सवाल इसलिए उठ रहे हैं क्योंकि अर्जुन और मलाइका अक्सर एक-दूसरे साथ घूमते हुए या डिनर करते नजर आ जाते हैं। और तो और कई इवेंट्स में दोनों साथ नजर आए हैं। अर्जुन जल्द ही फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड में नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म का प्रीमियर रखा गया, जिसमें उनकी कथित गर्लफ्रेंड मलाइका भी पहुंचीं। यहां जब एक रिपोर्टर ने अर्जुन से पूछा कि मलाइका को उनकी यह फिल्म कैसी लगी तो उन्होंने झट से कहा, मैं आपको अलग से बता दूंगा। जाहिर सी बात है कि अर्जुन इस सवाल का जवाब देने के मूड में बिल्कुल भी नहीं थे, लेकिन उन्होंने खुद पर काबू रखते हुए जैसे-तैसे उस सवाल को टाल दिया। वैसे स्क्रीनिंग के दौरान मलाइका से भी सवाल पूछा गया था कि उन्हें अर्जुन की फिल्म कैसी लगी। लेकिन मलाइका ने हंसकर टाल दिया।
वैसे हाल ही में अर्जुन एक इंटरव्यू में कहा भी था कि वह अपनी पर्सनल और प्रफेशनल लाइफ में काफी खुश हैं और फिलहाल शादी के मूड में नहीं हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर पब्लिकली कुछ बात नहीं करना चाहते।
बात करें फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड की, तो यह सची घटना से प्रेरित है, जिसमें अर्जुन का किरदार अपने पांच लोगों की टीम के साथ जान हथेली पर लेकर इंडिया के मोस्ट वॉन्टेड आतंकी को पकडऩे की जिम्मेदारी लेता है। यह फिल्म 24 मई को रिलीज होगी। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports