रविवार, 19 मई 2019

,

किक 2 से पहले फ्लोर पर जाएगी सलमान खान की इंशाअल्लाह


बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत को लेकर उत्साहित हैं जिसमें वह कटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। दोनों ही स्टार्स इस समय फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं।
भारत के बाद सलमान चुलबुल पांडे के अवतार में दबंग 3 में दिखेंगे। फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं और इसमें वह सोनाक्षी सिन्हा के ऑपोजिट दिखेंगे।
इसके बाद सलमान, संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में आलिया भट्ट के साथ पहली बार नजर आएंगे और फिर साजिद नाडियाडवाला की किक 2 में दिखेंगे। 
कुछ हफ्तों पहले ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं कि सलमान की इंशाअल्लाह ईद 2020 पर अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर सूर्यवंशी से क्लैश करेगी। हालांकि, बाद में सलमान ने खुद अक्षय को फोन किया कि फिल्मों का क्लैश ना हो। 
कहा जा रहा था कि इंशाअल्लाह से पहले सलमान की किक 2 रिलीज होगी लेकिन फिल्म अभी तक शुरू नहीं हो सकी क्योंकि स्क्रिप्ट तैयार नहीं हो पाई है। 
इसके अलावा इस फिल्म के लिए फीमेल ऐक्ट्रेस के तौर पर नए चेहरे की तलाश है। इन फिल्मों के अलावा सलमान कोरियन फिल्म वेट्रन के हिंदी रीमेक में एक जासूस के रोल में दिखेंगे। यही नहीं, टाइगर फ्रैंचाइज की तीसरी इंस्टॉलमेंट भी पाइपलाइन में है। 

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें

Top Ad 728x90