मंगलवार, 28 मई 2019

,

जहरीली शराब ने ली 12 की जान, कई की लोगों की हालत अभी भी नाजुक





बाराबंकी। उत्तरप्रदेश के बाराबंकी जिले में जहरीली शराब के सेवन करने से अब 12 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि इसी शराब के सेवन से कई लोगों की हालत अभी नाजुक बनी हुई है। उन सभी को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है।
उक्त जहरीली शराब बाराबंकी जिले के रामनगर थाना के रानीगंज गांव की घटना बताई गई है। यहीं के लोगों ने उक्त जहरीली शराब का सेवन किया था। बताया जा रहा है कि उक्त शराब को स्थानीय लोगों ने स्थानीय ठेके की दुकान से खरीदा था किन्तु सूत्रों से यह भी जानकारी मिली है कि उक्त शराब को ठेने वालें ने मिलावट कर दिया था। जिसके पीने से 12 लोगों की आज मंगलवार सुबह तक मौत हो चुकी है। वहीं कई लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दर्दनाक घटना से कई घरों में तो लाशों को कंधा देने वाला भी कोई नहीं बचा। कई की घर पर मौत हो गई तो कई को अस्पताल ले जाया गया। अभी भी लगभग एक दर्जन लोगों का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है। जहरीली शराब से हुई अब तक 12 मौतों में चार एक ही परिवार के थे। इलाके के तीन भाई रमेश गौतम, मुकेश, सोनू के साथ उनके पिता छोटेलाल की मौत हो गई।
12 लोगों की मौत के बाद पूरे यूपी में कोहराम मच गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंत कर जांच शुरू कर दी है। इस भयानक घटना ने सरकार पर भी सवालियां निशान खड़े कर दिए है। स्थानीय प्रशासन व पुलिस प्रशासन के द्वारा घटना स्थल पहुंचकर सभी बिन्दुओं पर पूरे मामले की जांच प्रारंभ कर दी गई है। वहीं उत्तर प्रदेश की सरकार की द्वारा इस पूरे मामले पर जानकारी जिला प्रशासन से मंगाई गई है।

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें

Top Ad 728x90