Your Ads Here

नक्सल हमला : भाजपा विधायक के काफिले पर हमला, जवान शहीद होने की खबर


दंतेवाड़ा। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बस्तर में फिर नक्सलियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है। नक्सलियों ने भाजपा विधायक भीमा मंडावी के काफिले पर हमला किया जिसमें 5 जवानों के शहीद होने की खबर आ रही है। मिली जानकारी क अनुसार ब्लास्ट में काफिले में मौजूद एक गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। घटना कुआकोंडा थाना क्षेत्र के नकुलनार-बचेली शार्टकट मार्ग की है। विधायक अपने समर्थकों के साथ इस मार्ग से गुजर रहे थे उसी दौरान श्यामगिरी के पास नक्सलियों ने ब्लास्ट कर दिया। ब्लास्ट के बाद विधायक भीमाराम मंडावी का काफिला फंसा हुआ है। बताया जा रहा है कि ब्लास्ट इतना जबरदस्त था कि इसकी गूंज आस-पास के इलाके तक सुनाई दी. आज श्यामगिरी गांव में मेला था।
जो जानकारी निकल कर सामने आ रही है उसके मुताबिक ब्लास्ट की वजह से एक गाड़ी के परखच्चे उड़ गए हैं। गाड़ी में मौजूद 5 जवानों के शहीद होने की खबर है, हालांकि जवानों के शहीद होने की पुष्टि अभी नहीं हो पाई है।
इस मामले में एसपी अभिषेक पल्लव ने काफिले में ब्लास्ट की पुष्टि की है वहीं नक्सल आपरेशंस के बड़े अधिकारियों को अभी मामले की जानकारी नहीं है. डीआईजी पी सुन्दर राज ने मामले से अनभिज्ञता जाहिर करते हुए पता करने की बात कही है।
आपको बता दें जिस मार्ग में नक्सलियों ने आज ब्लास्ट किया है 2014 में इसी मार्ग पर नक्सलियों की वारदात में एक टीआई विवेक शुक्ला सहित 5 जवान शहीद हो गए थे।

No comments

Powered by Blogger.