Your Ads Here

‘येलो ब्रिगेड’ को विजयी पटरी पर लौटाने उतरेंगे धोनी


चेन्नई । आईपीएल की सबसे सफल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स 12वें सत्र में भी जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है, हालांकि मुंबई इंडियन्स से मिली पिछली हार के बाद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ घरेलू मुकाबले में टीम को जीत की पटरी पर वापिस लाने का दबाव रहेगा।
चेन्नई ने मुंबई के घरेलू मैदान पर उससे पिछला मैच 37 रन से गंवाया था, हालांकि अपने अब तक के चार मैचों में यह उसकी पहली ही हार है और उसने अपने शुरूआती तीनों मैच जीते हैं। वह छह अंकों के साथ तीसरे नंबर पर चल रही है जबकि किंग्स इलेवन पंजाब का भी 12वें सत्र में प्रदर्शन शुरूआत से बेहतरीन रहा है और उसके भी चेन्नई के समान अंक है लेकिन बेहतर रन रेट से वह दूसरे नंबर पर है। पंजाब ने पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 14 रन से हराया था।
दोनों टीमों की मौजूदा फार्म को देखते हुये पंजाब और चेन्नई के बीच बराबरी के मुकाबले की उम्मीद की जा सकती है। चेन्नई के निवासी रविचंद्रन अश्विन की कोशिश रहेगी कि वह अपने नेतृत्व में पंजाब का विजयी रथ बरकरार रखें जबकि झारखंड के धोनी अपनी कप्तानी में चेन्नई को उसके घरेलू मैदान पर वापिस जीत की पटरी पर उतारने की कोशिश करेंगे।
पंजाब यदि चेन्नई के मैदान पर भी जीत दर्ज करती है तो न सिर्फ इससे उसका आत्मविश्वास बढ़ेगा बल्कि वह तालिका में भी शीर्ष पर पहुंच जाएगी। आईपीएल में पहले खिताब की तलाश में जुटी पंजाब का दिल्ली के खिलाफ मैच भी काफी रोमांचक रहा था।

No comments

Powered by Blogger.