आठ साल के बच्चे ने बदले के लिए की मासूम की हत्या


नईदिल्ली । आठ साल का बच्चा बदले की आग में इस कदर भी पागल हो सकता है कि वह डेढ़ साल के एक मासूम की निर्मम तरीके से हत्या कर दे. वह भी सिर्फ इसलिए कि उस बच्चे की बहन ने उसके भाई को पीटा था. दक्षिण दिल्ली के फतेहपुर बेरी में एक ऐसी ही घटना सामने आई है.
पुलिस के अनुसार डेढ़ साल का मासूम आलोक रविवार की रात अपनी मां गीता के साथ सोया हुआ था. सोमवार की सुबह हल्ला मच गया कि रात किसी वक्त से आलोक गायब है. इस बात का पता तब चला जब आलोक की मां की आंख सुबह चार बजे खुली. गीता ने देखा कि आलोक बिस्तर पर नहीं है.
यहां-वहां उसकी तलाश की गई. लेकिन वो नहीं मिला. सुबह करीब 7 बजे आलोक का शव एक गंदी नाली में मिला. आलोक के आंख और चेहरे पर चोट के निशान थे. कान से भी खून निकल रहा था. इसी दौरान जानकारी मिली कि आलोक के पड़ोस में ही रहने वाला एक और बच्चा गायब है. बच्चे की उम्र करीब साढ़े आठ साल बताई गई.
पुलिस के साथ क्षेत्रीय लोगों ने बच्चे की तलाश शुरू कर दी. तलाशी के दौरान ही गायब बच्चा मिल गया. ये बच्चा भी उसी वक्त गायब हुआ था जब आलोक. पुलिस को इस बच्चे पर कुछ शक हुआ. पुलिस ने पूछताछ शुरु की तो उसने सब कुछ सच-सच उगल दिया.
उस बच्चे ने बताया कि आलोक की हत्या उसी ने की है. उसने बच्चे को उठाकर कई बार पानी की टंकी में डुबोया. उसके बाद घर से थोड़ी ही दूरी पर उसे नाली में फेंक दिया. नाली ज्यादा गहरी और पानी से भरी हुई नहीं थी. इसीलिए आलोक का शव जल्दी ही मिल गया. 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports