Sunday, 7 April 2019

राहुल गांधी को सता रहा परिवार के कृत्यों की सजा का भयः विष्णुदेव


पत्थलगांव । केन्द्रीय राज्य मंत्री विष्णु देव साय ने कहा है कि इस चुनाव में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के कुटिलतापूर्ण वादों को देश के लोग भलिभांति समझ चुके हैं। अपने परिवार के कृत्यों पर सजा मिलने के भय से बौखला जाने के बाद श्री गांधी अपनी मर्यादा को भी लांघ चुके हैं।
श्री साय कल लैलूंगा के कुंजारा गांव में एक चुनावी सभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनकी सरकार की साफ सुथरी छवि को खराब करने का विपक्ष को कोई अवसर नहीं मिल पाया है। इस वजह श्री गांधी अपनी जुबान से भाजपा के पितृ पुरूष लालकृष्ण आडवानी पर भी हमला करने से नहीं चूक रहे हैं। श्री साय ने कहा कि श्री मोदी की मजबूत सरकार ने पांच वर्ष के दौरान जनहित के फैसले लेकर पूरे देश के लोगों का मन जीता है। यही वजह है कि इस लोकसभा चुनाव में पूरे देश में श्री मोदी को वापस लाने की लहर चल पड़ी है।
श्री साय ने कहा कि छत्तीगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद वित्तीय अनियमितता के कारण गरीब तबका के लिए शुरू की गई पेंशन योजना, स्वास्थ्य सहायता तथा कर्मचारियों का वेतन देना भी दुभर हो गया है। श्री साय ने बताया कि श्री मोदी के इस पांच वर्ष के कार्यकाल में जशपुर और रायगढ़ जिले में किडनी ट्रांसप्लांट जैसी जटिल बीमारियों से जूझ रहे सौ से अधिक गरीब परिवार के लोगों को आर्थिक मदद कर उन्हे नया जीवन दिया गया है।
श्री साय ने आगामी 23 अप्रैल को नरेन्द्र मोदी की मजबूत सरकार बनाने के लिए मतदान की अपील की।

No comments:

Post a Comment