Your Ads Here

फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म से कोई दिक्कत नहीं: राधिका


बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री राधिका आप्टे का कहना है कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) से कोई दिक्कत नही है। बॉलीवुड की बेबाक अभिनेत्रियों में शुमार राधिका कई मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती हैं।
उन्होंने नेपोटिज्म पर भी अपनी राय रखी है। उन्होंने कहा, मुझे आउटसाइडर शब्द पसंद नहीं है। यदि मैं डायरेक्टर हूं और मेरा बेटा ऐक्टिंग करना चाहता है तो मैं उसे लॉन्च क्यों न करूं? आज इंडस्ट्री में दोनों तरह के लोग हैं। एक तरफ रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत जैसे लोगों ने अपनी जगह बनाई है जो किसी फिल्मी परिवार से ताल्लुक नहीं रखते हैं, वहीं स्टारकिड्स भी हैं। उन्होंने कहा कि विदेश में आप ड्रामा स्कूल जाते हैं और फिर रोल्स के लिए ऑडिशन देते हैं। कास्टिंग डायरेक्टर्स की वजह से यहां भी अब चीजें बदल रही हैं।
फिल्मों में फीमेल और मेल ऐक्टर्स को मिलने वाले पैसों में अंतर पर राधिका ने कहा, यदि सलमान खान की फिल्म 200 करोड़ कमाती है और मेरी फिल्म एक करोड़ भी नहीं बना पाती है तो जाहिर है कि उन्हें मुझसे ज्यादा पैसे मिलेंगे। वह फिल्म की बॉक्स ऑफिस वैल्यू बढ़ा रहे हैं। इससे मुझे कोई दिक्कत नहीं है। हां मैं उन ऐक्टर्स के बारे में कहना चाहूंगी जिनकी भूमिका टिकट की कीमत में नहीं है। जैसे फिल्मों में लीड किरदारों की मां का रोल करने वाली ऐक्टर को पिता का रोल करने वाले ऐक्टर से कम पैसे मिलते हैं। यह बदलना चाहिए। 

No comments

Powered by Blogger.