हार्दिक पटेल को शख्स ने जड़ दिया थप्पड़


  • समर्थकों ने की आरोपी की पिटाई

अहमदाबाद । बीते गुरुवार को बीेजेपी नेता और राज्यसभा सदस्य जीवीएल नरसिम्हा राव पर एक शख्स ने जूता फैंका था। इस दौरान जीवीएल दिल्ली के बीजेपी दफ्तर में प्रेस कांफ्रैंस कर रहे थे। आज एक और मामला सामने आया है जिसमें आज गुजरात में कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल रैली को संबोधित कर रहे थे तो एक शख्स ने मंच पर आकर उन्हें चाटा मार दिया।
बताया जा रहा है कि यह घटना सुरेंद्र नगर के बढवान में हुई है। यहां पर मौजूद लोगों ने चाटा मारने वाले शख्स की बुरी तरह पिटाई की। पुलिस ने उसे बड़ी मुश्किल से बचाया। हार्दिक पटेल को चाटा मारने का वीडिया भी सामने आया है। वीडियो में हार्दिक पटेल रैली को संबोधित कर रहे थे, तभी एक शख्स आया और हार्दिक पटेल को चाटा मारने लगे। इस दौरान मंच पर मौजूद लोगों ने शख्स को पकड़ लिया और उसकी बुरी तरह पिटाई शुरू कर दी।
लोगों ने शख्स के कपड़े फाड़ दिए। हालांकि, हार्दिक पटेल ने अपने समर्थकों को रोकने की कोशिश की। मौके पर मौजूद पुलिस ने किसी तरह शख्स को बचाया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया। चाटा मारने वाले शख्स की हालात काफी गंभीर है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। चाटा पडऩे के बाद हार्दिक पटेल ने कहा कि बीजेपी वाले चाहते हैं कि मुझे मार दिया जाए। ये लोग हमले करवा रहे है, लेकिन हम चुप नही रहेंगे। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports