Your Ads Here

कर्ज लेने की ऐसी ही रफ्तार रही तो राज्य सरकार 5 साल में दिवालिया हो जाएगी- डॉ रमन


  •  कांग्रेस के घोषणापत्र से सेना का मनोबल टूटा 
जगदलपुर। पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह ने आज यहां अपने कार्यकाल की उपलब्धियों को गिनाते हुए कांग्रेस पर जमकर धावा बोला। उन्होंने कहा कि मैं 15 साल सत्ता में था तब हमने इतने कर्ज नहीं लिया जितना कांग्रेस ने 100 दिन में 7 हजार करोड़ ले लिया है। रमन सिंह ने कहा कि अगर यही स्थिति रही तो 5 साल में सरकार दिवालिया हो जाएगी। 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार के पास पैसा नहीं है सभी योजनाओं को बंद कर रही है। किसी राज्य के लिए यह दुर्भाग्य की बात है कि सर्वर 23 दिनों तक डाउन कर दिया गया हो। अभी तो यह शुरुआत है, आगे देखिए और क्या-क्या होता है। 
15 साल से मुख्यमंत्री रहे जनता ने आपको इतना आशीर्वाद दिया तो चूक कहां हुई के सवाल पर उन्होंने कहा कि 15 साल हो गए हमको मुख्यमंत्री पद में तो जनता ने ज्यादा मीठा खा लिया था, उन्होंने सोचा बदल के देख लेते हैं, दूसरा स्वाद ले के देख लेते हैं, तो जनता ने मिर्ची चबा डाली, अब झल्ला रही है, मैं अभी भी नहीं थका हूँ। पार्टी ने जो आखिरी उम्र 75 साल तय की है तब तक काम करूंगा। उन्होंने कहा कि यदि मेरी सारी योजनाएं खराब होती तो, मैं 15 सालों तक प्रदेश का मुख्यमंत्री नहीं होता। 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र से साफ साबित होता है कि कांग्रेस सेना के हाथ पैर बांध देना चाहती है। जैसे हमने सेना को पूरा पावर दिया था कि आप अपने तरीके से काम करो, वही कांग्रेस के घोषणा पत्र के बाद सेना का मनोबल भी गिर गया है। अगर कोई पत्थर मारता है तो सेना को इंतजार करना पड़ेगा कि हमको आदेश मिले तो हम जवाब दें। रमन सिंह ने कहा विधानसभा में जो हमे हार मिली है उससे लोगों में पश्चाताप है। लोकसभा चुनाव में हमें बड़ी जीत मिलेगी और नरेंद्र मोदी की फिर से सरकार बनेगी। आज हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा का घोषणापत्र लेकर आएंगे। 

No comments

Powered by Blogger.