Your Ads Here

फेमिना मिस इंडिया के लिए चयनित हुई छत्तीसगढ़ की 3 युवतियां


  • अनिशा शर्मा, फरहत फिरोजा एवं शिवानी जाधव का हुआ चयन
रायपुर । ग्लैमर और फैशन उद्योग में प्रतीक बन चुकी, युवा प्रतिभाशाली महिलाओं का जीवन बदलने की विरासत के साथ, एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2019, को-पावर्ड बाय सेफोरा और रजनीगंधा पल्र्स, अपनी परंपरा को जारी रखने का वादा करता है, जो पूरे मनोयोग से नई पीढ़ी की ऐसी महिलाओं, जो भविष्य में देश का नेतृत्व और प्रतिनिधित्व करने की क्षमता रखती हैं, को सहयोग देने का लक्ष्य लेकर चलता है।
अम्बुजा सिटी सेंटर मॉल, रायपुर में एफबीबी/बिग बाज़ार स्टोर में आयोजित किए गए छत्तीसगढ़ ऑडिशन में राज्य के विभिन्न हिस्सों से 100 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया। ऑडिशन मेें जज के रूप में स्पंदना पल्ली: एफबीबी कलर्स फ़े मिना मिस इंडिया छत्तीसगढ़ 2018, साहिल मग्गू प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर और रायपुर के एक उद्यमी ने जज किया।
छत्तीसगढ़ की टॉप 3 विजेताओं का विवरण इस प्रकार है:
अनिशा शर्मा नागपुर महाराष्ट्र से जो 23 वर्ष की है। फरहत फिरोजा बिलासपुर छत्तीसगढ़ 23 साल एवं शिवानी जाधव 23 साल राजधानी रायपुर की रहने वाली।
छत्तीसगढ़ की टॉप 3 लड़कियां 23 अप्रैल को द वेस्टइन, कोलकाता में आयोजित होने वाले ईस्ट ज़ोनल क्राउनिंग समारोह में जाएंगी, जो हॉस्पिटैलिटी और वेन्यू पार्टनर के रूप में शामिल हुआ है।
ईस्ट ज़ोन के सभी 5 राज्यों में से सबसे योग्य उम्मीदवार यानी मिस इंडिया छत्तीसगढ़, मिस इंडिया बिहार, मिस इंडिया पश्चिम बंगाल, मिस इंडिया उड़ीसा, मिस इंडिया झारखंड, के साथ ही असम, अरुणाचल प्रदेश, मणिपुर, मेघालय, मिज़ोरम, नागालैंड, त्रिपुरा और सिक्किम की राज्य विजेता 15 जून 2019 को मुंबई में होने जा रहे ग्रैंड फिनाले में अपने राज्य का प्रतिनिधित्व करेंगी।
पश्चिम क्षेत्र के लिए कार्यवाही की जिम्मेदारी लेने के लिए, नेहा धूपिया इन लड़कियों का मार्गदर्शन करेंगी। उन्होंने उत्साह से कहा, च्च्मैंने मिस इंडिया के साथ अपनी यात्रा शुरू की थी और तब से इस प्रतियोगिता के साथ कभी न खत्म होने वाला रिश्ता रहा है। हर साल मैं मिस इंडिया जीतने और प्रतिष्ठित मिस वल्र्ड में भारत को गौरवान्वित करने के सपने के साथ बहुत सारी महत्वाकांक्षी और उत्साही लड़कियों को देखती हूं। मैं इस वर्ष मानुषी की उत्तराधिकारी के लिए तत्पर हूं।
नया प्रारूप आपको केवल तभी ऑडिशन देने की अनुमति देगा, जब आप ऑडिशन राज्यों से संबंधित हों जैसा कि उपरोक्त बताया गया है, उसी के सत्यापन के लिए एक वैध दस्तावेज की जरूरी होगी।
राज्य के ऑडिशन के मानदंड, जैसा कि नीचे दिए गए हैं:
जन्म का राज्य: राज्य का उल्लेख जन्म प्रमाणपत्र पर होना चाहिए
मौजूदा राज्य: वह राज्य जहां वह वर्तमान में पढ़ रही है या कार्यरत है या वहां की निवासी है।
मूल राज्य: वह राज्य जहाँ उसके माता-पिता दोनों में से कम से कम एक का निवास / अध्ययन / रोजगार या जन्म हुआ हो। ओसीआई कार्डधारी भी रनर-अप पोजिशन के लिए भाग ले सकती हैं। एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2019 के फाइनलिस्ट जून में ग्रैंड फिनाले से पहले फैशन इंडस्ट्री की सर्वश्रेष्ठ विशेषज्ञों से कठोर प्रशिक्षण और सौंदर्य सेशन से गुजरेंगे, जो कलर्स पर प्रसारित होगा। रविवार, 30 जून को कलर्स पर दोपहर 1 बजे और शाम 5 बजे और एमटीवी पर शाम 5 बजे को एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2019 के ग्रैंड फिनाले का प्रसारण देखें। 

No comments

Powered by Blogger.