प्रदेश भाजपाध्यक्ष ने कहा प्रदेश की सभी 11 सीटों पर भाजपा को ऐतिहासिक जीत मिल रही : उसेंडी


रायपुर । भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए छत्तीसगढ़ में तीसरे चरण के मतदान को अपने पक्ष में बताकर कहा है कि प्रदेश की सभी 11 सीटों पर भाजपा को ऐतिहासिक जीत मिल रही है। पार्टी ने स्वस्फूर्त भारी मतदान के लिए प्रदेश के मतदाताओं और पार्टी के समर्पित पराक्रमी कार्यकर्ताओं का आभार माना है।
प्रदेश भाजपाध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने कहा कि पहले और दूसरे चरण के मतदान में अपनी निर्णायक बढ़त को पार्टी ने तीसरे चरण के मतदान में भी अर्जित किया है। कांग्रेस और विपक्ष की नकारात्मक व मर्यादाहीन राजनीति से तो मतदाताओं में आक्रोश था ही, प्रदेश में काबिज कांग्रेस सरकार के तीन माह के कुशासन ने भी भाजपा के लिए अनुकूल वातावरण बनाया। छत्तीसगढ़ ने तीन माह में ही कांग्रेस के राजनीतिक चरित्र को भांप लिया और प्रदेश के मतदाताओं ने भारत में भ्रष्टाचार मुक्त एक मजबूत राष्ट्रवादी सरकार के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा के पक्ष में भारी मतदान करते हुए भाजपा की सभी 11 सीटों पर ऐतिहासिक जीत सुनिश्चित कर दी है। उसेंडी ने कहा कि राष्ट्रीय एकता, अखंडता और सम्प्रभुता की रक्षा को लेकर भाजपा की प्रतिबद्धता के साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार की किसान-आदिवासी-गरीब के साथ ही सभी वर्गों के उत्थान व विकास के कार्यक्रमों व उपलब्धियों पर मतदाताओं ने पूर्ण विश्वास व्यक्त किया है।
उसेंडी ने कहा कि ने कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में देशद्रोह संबंधी कानून हटाने और कश्मीर में सैन्य बल को कमजोर करने संबंधी घोषणा करके देशद्रोही आतंकवादी ताकतों के पक्ष में जिस तरह खड़ी नजर आई, उसने भी मतदाताओं को कांग्रेस से दूर किया। राफेल मुद्दे पर लगातार देश को बरगलाते कांग्रेस नेताओं ने प्रधानमंत्री पद और सुप्रीम कोर्ट तक की संवैधानिक गरिमा के साथ घिनौना खिलवाड़ किया, जिसके चलते राहुल गांधी को आखिरकार माफी मांगनी पड़ी। इसी तरह के झूठ फैलाकर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने भी प्रदेश की जनता को भ्रमित करने की नाकाम कोशिशें की। प्रदेश के मतदाताओं ने इन नकारात्मक ताकतों को करारा जवाब दिया है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports