शुक्रवार, 15 मार्च 2019

,

फिगर पर कॉमेंट करने वाले ट्रोल की करीना कपूर ने की बोलती बंद


करीना कपूर खान ने प्रेग्नेंसी के बाद जिस तरह से वेट लॉस किया उसे लेकर कुछ लोग उनकी तारीफ करते हैं तो कुछ आलोचना। सोशल मीडिया पर भी उन्हें उनके स्लिम फिगर के कारण कई बार ट्रोल किया जाता है। हालांकि इस बार उन्होंने एक ट्रोल को करारा जवाब देते हुए उसकी बोलती बंद कर दी।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना कपूर हाल ही में एक चैट शो का हिस्सा बनी थीं, जहां उन्हें उनके फोटो पर हुए एक कॉमेंट को पढ़कर सुनाया गया। ट्रोल ने लिखा था कि करीना कपूर का जीरो फिगर नहीं बल्कि माइनस फिगर है। अगली बार वह गायब हो जाएंगी और हम उन्हें सिर्फ सुन पाएंगे। 
इस पर हंसते हुए करीना ने बिंदास अंदाज में कहा, मुझे नहीं लगता। मैं तो अब काफी हरी भरी हूं। अब मेरा फिगर ठीक है यह जीरो या माइनस फिगर नहीं है। आप कभी भी ज्यादा पतले या ज्यादा अमीर नहीं होते। बेबी होने के बाद मैंने प्रेग्नेंसी के दौरान बढ़े 23 किलो के वजन को कम करने के लिए काफी मेहनत की है। वेट घटाने के लिए मुझे एक साल का वक्त लगा है।
वैसे जिम में अपने फिगर को मेनटेन करने के लिए वर्कआउट करने के अलावा करीना कपूर इन दिनों फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें उनके साथ दिलजीत दोसांझ और अक्षय कुमार नजर आएंगे। इसके साथ ही उनके पास करण जौहर की फिल्म तख्त भी है। 

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें

Top Ad 728x90