Your Ads Here

गोल्ड फेमिली सेलून में पुलिस ने मारा छापा, सेक्स रेकेट पकड़ाया


  •   मौके पर पांच युवतियां एक दलाल और दो ग्राहक पकड़ाए 
रायपुर । रायपुर के पाश इलाके में ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहा सेक्स रेकेट शहर के लिए परेशानी का सबब बना। 
सूत्रों के अनुसार शंकर नगर के गोल्ड फेमिली सैलून में कई दिनों से संदिग्ध लोगों की आवाजाही हो रही थी। सिविल लाइंस थाना स्टाफ की नजर भी सैलून में चल रही गतिविधियों पर लगी हुई थी अंतत: गुरुवार रात को पाइंटर बनाकर गोल्ड फेमिली सैलून में पुलिस ने भेजा पाइंटर से संकेत मिलते ही पुलिस टीम ने अचानक पहुंचकर छापे मारी कर मौके पर मौजूद पांच युवतियों एक सेक्स रेकेट दलाल और दो ग्राहकों सहित सात लोगों को आपत्तिजनक स्थिति में पाकर तत्काल गिरफ्तार किया। 
गौरतलब है कि सजने सजाने की आड़ में सेक्स का खुला खेल निश्चित रूप से सामाजिक बुराई के रूप में चिन्हित किया जाता रहा है। वर्षों पूर्व कटोरा तालाब के रतन पैलेस इलाके में भी सिविल लाइंस थाना पुलिस  ने छापा मार कार्रवाई कर मौके पर ही कई युवक युवतियों को गिरफ्तार किया था।  मिली जानकारी के अनुसार मामला पंडरी इलाके का है। यहां पर गोल्ड फैमिली सेलून के आड़ में सेक्स रैकेट का गोरखधंधा चल रहा था, जिसकी सूचना पुलिस को लगातार मिल रही थी। सूचना के आधार पर सिविल लाइन सीएसपी अभिषेक माहेश्वरी के नेतृत्व में देर रात छापामार कार्रवाई की गई। कार्रवाई में मौके से पांच युवतियों जिसमे एक महिला दलाल और एक ग्राहक को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से कई आपत्तिजनक सामग्री मिली है। इस मामले में सिविल लाइन सीएसपी अभिषेक माहेश्वरी ने बताया कि पॉइंटर के द्वारा सूचना मिलने पर ये कार्रवाई की गई। सभी लड़कियां रायपुर की रहने वाली है। इन सभी के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। 
उक्त  कार्रवाई का स्वागत करते हुए शंकर नगर वरिष्ठ नागरिक समिति के सदस्यों ने अध्यक्ष एसके भार्गव के नेतृत्व में सीएसपी अभिषेक माहेश्वरी को कोटि कोटि बधाई देते हुए भविष्य में भी पुलिस  अधीक्षक रायपुर के नेतृत्व में पाश इलाकों में ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रही गंदगी पर रोक लगाने की मांग की है। 

No comments

Powered by Blogger.