Your Ads Here

अरबाज खान ने पूछा गंदा सवाल, रो पड़ीं सनी लियोनी


इन दिनों बॉलिवुड अभिनेता अरबाज खान अपने नए शो पिंच बाय अरबाज खान को लेकर खबरों में हैं। अरबाज के इस टॉक शो में जो सवाल पूछे जाते हैं, वह सोशल मीडिया से लिए जाते हैं। कई बार यह इतने भद्दे और शर्मिंदा कर देने वाले होते हैं, जिनका जवाब देते समय सितारे इमोशनल भी हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर सितारों की ट्रोल किए जानें, और भद्दे कॉमेंट्स को लेकर नाराजगी जताते हुए अरबाज खान ने कहा कि सोशल मीडिया में ऐसे-ऐसे सवाल किए जाते हैं, जिसके बारे में बात करना या जवाब देना आसान नहीं होता है।
अरबाज बताते हैं कि सनी लियोनी के साथ शो की शूटिंग के दौरान एक ऐसा सवाल सामने आया, जिसे सुनकर सनी रो पड़ी थीं। अब मैंने तो वह सवाल बनाया नहीं था। वह सवाल तो पब्लिक डोमेन में है, ऐसे में क्या कर सकते हैं। बहुत सारे और भी सितारे कुछ सवालों से परेशान हो गए थे। मैंने कोशिश की है कि कोई ऐक्टर मेरे सवालों से परेशान न हो। शो के बाद किसी की पर्सनल या प्रफेशनल लाइफ खराब न हो।
अरबाज कहते हैं, सोशल मीडिया की यह समस्या बहुत बड़ी है, जिसे हम अपने शो के माध्यम से दुनिया के सामने रख रहे हैं। शायद यह शो देखने के बाद लोगों को समझ में आएगा कि जब वह कुछ भी अनाप-शनाप लिखते हैं तब सितारों को कितना बुरा महसूस होता है। हम अपनी जिंदगी में नेम, फेम और प्रतिष्ठा के लिए काम करते हैं और सोशल मीडिया में लोग आपकी प्रतिष्ठा पर गंदे कॉमेंट कर उसे बर्बाद कर देते हैं। 

No comments

Powered by Blogger.