Your Ads Here

लोकसभा चुनाव 2019 : राहुल गांधी से मिले हेमंत सोरेन


नईदिल्ली । लोकसभा चुनाव 2019 के मध्यनजर झारखंड में भाजपा के खिलाफ चार दलों का महागठबंधन होली के बाद संभावित उम्मीदवारों की घोषणा कर सकता है. झारखंड में गठबंधन को लेकर आज जेएमएम (झारखंड मुक्ति मोर्चा) के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की. मिली जानकारी के अनुसार गठबंधन को लेकर ही झारखंड विकास मोर्चा के अध्यक्ष बाबू लाल मरांडी भी आज शाम को राहुल गांधी से मुलाकात कर सकते हैं.
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करने के बाद झारखंड कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह ने कहा कि झारखंड में गठबंधन को लेकर कोई पेंच नहीं है. प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर चार दलों में सहमति बन गई है और इसका औपचारिक ऐलान होली के बाद रांची में शिबू सोरेन की मौजूदगी में होगा. राहुल गांधी के साथ उनके आवास पर हुई इस बैठक में आरपीएन सिंह और हेमंत सोरेन के अलावा संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल, सचिव उमंग सिंघार भी शामिल थे.
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात के बाद हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए झारखंड में सीटों के बंटवारे पर बात तय हो गई है. उन्होंने कहा कि इसका ऐलान होनी के बाद रांची में गुरुजी( शिबू सोरेन) के सामने होगा. सूत्रों से मुताबिक झारखंड में 7/4/2/1 के फॉर्मूले पर तय हो सकता है. 

No comments

Powered by Blogger.