Your Ads Here

कार्तिक आर्यन नहीं कर रहे हैं राकेश शर्मा की बायॉपिक


भारत के पहले अंतरिक्षयात्री राकेश शर्मा पर बनने वाली बायॉपिक पिछले काफी समय से चर्चा में है। इसकी चर्चा फिल्म में शाहरुख खान कानाम आने के बाद और बढ़ गई थी। फिल्म जीरो के दौरान शाहरुख ने फिल्म के बारे में खूब बातें भी की थीं, लेकिन जीरो की असफलता के बाद शाहरुख किसी तरह के नए प्रयोग से बचना चाहते हैं। खबर है कि वह अब उन्हीं प्रॉजेक्ट का हिस्सा बनेंगे, जिसकी सफलता को लेकर वह पूरी तरह कॉन्फिडेंट होंगे।
राकेश शर्मा की यह बायॉपिक सबसे पहले आमिर खान को ऑफर की गई थी, आमिर ने इस कहानी को लेकर शाहरुख से बात की, आमिर की बात मान कर शाहरुख यह फिल्म करने को तैयार भी हो गए थे। शाहरुख के फिल्म से बाहर होने के बाद कार्तिक आर्यन का नाम भी जोर-शोर से सामने आया। इस बीच विकी कौशल नाम भी उछला था।
खैर कार्तिक आर्यन ने एक स्टेटमेंट जारी कर बताया है कि वह फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। कार्तिक ने कहा कि काफी समय से वह खबर सुन और पढ़ रहे हैं कि वह कोई स्पेस फिल्म में काम करने वाले हैं, जो कि सच नहीं है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले डायरेक्टर महेश मथाई ने कार्तिक आर्यन से मुलाकात भी की थी। इस बीच विकी कौशल भी कुछ दिन पहले प्रड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर के ऑफिस में जाते देखे गए थे।
राकेश शर्मा की इस कहानी में किसे लिया जा रहा है, अब ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। आमिर खान, शाहरुख खान, कार्तिक आर्यन और विकी कौशल का नाम आने के बाद यह फिल्म बेहद सुर्खियों में आ गई है।
कार्तिक इन दिनों अपनी रिलीज़ के लिए तैयार फिल्म लुका-छुपी के प्रमोशन में जुटे हैं। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन नजर आएंगी। यह फिल्म 1 मार्च को देशभर से सिनेमाहाल में रिलीज़ होगी।  लुका-छिपी एक रोमांटिक कॉमिडी फिल्म है। लक्ष्मण इससे पहले ब्लू, डियर जिंदगी और इंग्लिश-विंग्लिश जैसी फिल्मों की सिनिमटाग्रफी कर चुके हैं। फिल्म में कार्तिक एक रिपोर्टर की भूमिका में नजर आएंगे। 

No comments

Powered by Blogger.