Your Ads Here

सोनाक्षी के साथ ऐक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं रैपर बादशाह


पिछले कुछ सालों में एक से बेहतरीन एक सॉन्ग देने के बाद मशहूर रैपर बादशाह फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि वह डायरेक्टर शिल्पी दासगुप्ता की फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, वरुण शर्मा, अन्नू कपूर, कुलभूषण खरबंदा और नादिरा बब्बर खास किरदारों में होंगे।
सूत्रों के मुताबिक, बादशाह जल्द ही इस पूरी कास्ट को पंजाब में जॉइन करेंगे और यह किरदार बादशाह की रियल लाइफ से मिलता-जुलता होगा। फिल्म के बारे में बात करते हुए बादशाह ने कहा, इस साल मैंने प्रड्यूसर के तौर पर भी डेब्यू किया है। इस फिल्म के प्रड्यूसर्स ने मुझे भरोसा दिया कि यह रोल मेरे लिए पर्फेक्ट है। यह एक अलग तरह की फिल्म है जो मेरे चेहरे पर मुस्कुराहट ले आती है। सोनाक्षी के साथ काम करना भी दिलचस्प होगा क्योंकि वह मेरी एक अच्छी दोस्त भी हैं।
फिल्म के प्रड्यूसर भूषण कुमार ने भी बादशाह में भरोसा जताते हुए कहा कि उन्होंने पहले भी कई प्रोजेक्ट्स में साथ काम किया है। उन्होंने कहा, जब मैंने पहली बार स्क्रिप्ट में इस कैरक्टर के बारे में पढ़ा तो मेरी दिमाग में केवल बादशाह की छवि ही आई। मुझे खुशी है कि फाइनली बादशाह इस किरदार को निभाने जा रहे हैं। 

No comments

Powered by Blogger.