Your Ads Here

आलिया भट्ट को क्या गिफ्ट देना चाहते हैं रणवीर सिंह


रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर गली बॉय को 19.40 करोड़ रुपये से बढिय़ा ओपनिंग मिली। दूसरे दिन कलेक्शन में थोड़ी गिरावट दिखाई दी लेकिन तीसरे दिन फिल्म ने फिर रफ्तार पकड़ ली और जोया अख्तर की यह फिल्म 50 करोड़ तक पहुंच गई। फिल्म लोगों को पसंद आ रही है और बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ चुकी है।
फिल्म के दौरान रणवीर और आलिया एक-दूसरे को काफी समझ चुके हैं। एक रीसेंट इंटरव्यू के दौरान उन्होंने एक-दूसरे के बारे में मजेदार बातें बताईं। रणवीर के बारे में आलिया ने बताया की रणवीर की साइलंस ही इनकी ताकत है और यह वाकई में बेहद संवेदनशील व्यक्ति हैं। बतौर ऐक्टर और इंसान आलिया के लिए यह बड़ी जानकारी थी। वही दूसरी ओर आलिया ने बताया कि वह अपने काम और रूटीन को लेकर काफी तनाव लेती हैं जिस पर रणवीर ने कहा कि इनको बूमबॉक्स (पोर्टेबल म्यूजिक सिस्टम) की जरूरत है ताकि यह खुद को शांत रख सकें। रणवीर ने यह भी कहा कि मैं आलिया को यह गिफ्ट करना चाहता हूं।
रणवीर ने बताया कि म्यूजिक बेहद मददगार होता है और उन्होंने बताया कि उन्हें म्यूजिक से प्यार है। रणवीर बताते हैं कि वह हर सिचुएशन चाहे वह कार हो, जिम हो, शॉवर हो या एक जगह से दूसरी जगह जाना हो, में म्यूजिक चलाना पसंद करते हैं। इससे मूड अच्छा रहता है।
रणवीर ने एक मजेदार बात भी बताई कि वह पहले सोचते थे कि जब भी वह बड़े स्टार बनेंगे, वह थीम म्यूजिक के साथ चला करेंगे। उन्होंने बताया कि वह रेसलर्स से प्रभावित थे। जब भी रेसलर्स की एंट्री होती है तो थीम म्यूजिक बजता है। मैं अपनी जिंदगी को फिल्म की तरह जीना चाहता हूं और हर सिचुएशन के लिए बैकग्राउंड म्यूजिक होता है। 

No comments

Powered by Blogger.