Your Ads Here

दीपिका पादुकोण और फराह खान 5 साल बाद फिर साथ करेंगे काम!


दीपिका पादुकोण ने कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान की फिल्म ओम शांति ओम से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। इस सुपरहिट फिल्म के बाद फराह और दीपिका ने कई प्रॉजेक्ट साथ किए। अब 5 साल बाद यह दोनों एक बार फिर साथ में काम करते दिखाई दे सकते हैं।
दरअसल, फराह खान पांच साल बाद एक बार फिर बतौर डायरेक्टर काम करने जा रही हैं। उन्होंने एक अपकमिंग ऐक्शन-कॉमिडी फिल्म के लिए रोहित शेट्टी के साथ हाथ मिलाया है। इस बारे में उन्होंने फैन्स को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए जानकारी दी।
इस फिल्म में फीमेल लीड का किरदार एक स्ट्रॉन्ग लड़की का होने वाला है, जिसके लिए फराह की पहली पसंद दीपिका पादुकोण हैं। वह उन्हें इस रोल के लिए परफेक्ट मान रही हैं। सूत्रों की मानें तो फिल्म का ऑफर फिल्म की टीम दीपिका के सामने पेश भी कर चुकी है।
दीपिका इस ऑफर को स्वीकार करती हैं तो पांच साल बाद एक बार फिर दीपिका और फराह साथ काम करेंगी। दोनों ने साथ में आखिरी फिल्म हैपी न्यू इयर की थी, जो बहुत बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी। इसके बाद फराह ने भी डायरेक्टोरियल से हाथ पीछे खींच लिया था। हालांकि, अब एक बार फिर वह बतौर डायरेक्टर काम करने को तैयार हैं।
फराह के साथ काम करने को लेकर रोहित शेट्टी ने कहा कि फराह खान का उनकी फिल्म में बतौर डायरेक्टर काम करना उनकी प्रॉडक्शन कंपनी के लिए सौभाग्य की बात है, क्योंकि वह एक प्रतिभाशाली और मेहनती इंसान हैं। रोहित ने कहा कि उनका यह असोसिएशन शानदार रहेगा। 

No comments

Powered by Blogger.