Your Ads Here

साउथ का एक और खूबसूरत चेहरा हुआ वायरल, मीरा मिथुन बनीं इंटरनेट सेंसेशन


साउथ की वायरल गर्ल के नाम से मशहूर प्रिया प्रकाश वॉरियर के बाद अब साउथ का एक और खूबसूरत चेहरा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये सारी वायरल तस्वीरें साउथ एक्ट्रेस मीरा मिथुन की हैं, जो पिछले साल तमिल फिल्म 8 थोट्टाक्काल से फिल्मी दुनिया में डेब्यू किया था.
इन दिनों इंटरनेट पर मीरा की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. लोगों को इनकी तस्वीरें बेहद पसंद आ रही है. यहां तक कि हाल ही में मशहूर फिल्म समीक्षक रमेश बाला ने भी मीरा की कई तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी.
8 थोट्टाक्काल मीरा की पहली फिल्म थी, जो साल 2017 में रिलीज हुई थी. हालांकि इस फिल्म में उनका रोल काफी छोटा था, लेकिन वह जिस किरदार में थी वह बेहद बोल्ड था. इस मामले में मीरा का कहना है कि वह अपनी पहली फिल्म में अपनी अभिनय क्षमता को साबित करना चाहती थीं, इसीलिए उन्होंने एक बोल्ड किरदार को चुना था. जैसा कि वह एक तमिलियन हैं, इसलिए वह इस तमिल फिल्म में डायलॉग को आसानी से डिलीवर करने में सक्षम थीं.
मीरा की मानें तो उन्होंने अपनी पहली फिल्म के लिए अपने लुक पर भी काम किया था. मीरा के अनुसार, मॉडलिंग उद्योग में कई वर्षों तक रहने के बाद, उनके लिए बड़े पर्दे पर खुद को देखना इतना आसान नहीं था, लेकिन जब अपनी पहली फिल्म के लिए उन्होंने शूटिंग के दौरान खुद को मॉनीटर पर देखा, तो उन्हें अपना लुक बेहद पसंद आने लगा और तभी से उन्होंने यह डिसाइड किया कि वह फिल्म के माध्यम से खुद को ऐसी बनाए रखेंगी.
बता दें, इस साल की शुरुआत में वैलेंटाइन डे पर स्कूल ड्रेस में अपनी अदाएं बिखेरती एक शरारती लड़की के किरदार में प्रिया प्रकाश वॉरियर ने इंटरनेट पर कई लोगों को अपना दीवाना बना डाला था. प्रिया भी रातोंरात स्टार बन गई थीं. बता दें, प्रिया प्रकाश मलयाली फिल्म ओरू अदार लव से फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही हैं.

No comments

Powered by Blogger.