हॉलिडे मनाकर लौटे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, कैमरे को देख दिए रिऐक्शन


बॉलिवुड के सिलेब्रिटी कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर न्यू यॉर्क में हॉलिडे मनाकर वापस लौट आए हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर दोनों का काफी स्टाइलिश लुक देखने को मिला। इस कपल की तस्वीर कैमरे मे कैद करने के लिए वहां पर पपराजी भी मौजूद थे, जिन्हें देख आलिया और रणबीर बिल्कुल भी असहज नहीं दिखे।
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने जिस तरह से एयरपोर्ट पर मौजूद मीडियाकर्मियों को फेस किया, उससे साफ है कि यह कपल अपने रिश्ते को छिपाने जैसी कोशिशें नहीं करना चाहता। कैजुअल अवतार में दिखे रणबीर कैमरे को देख सहज बने रहे। वहीं आलिया लॉन्ग बूट्स, जींस-टॉप, डेनिम जैकेट और स्टाइलिश ब्लैक चश्मे के साथ चेहरे पर स्माइल लिए दिखीं।
मुंबई लौटने से पहले दोनों के न्यू यॉर्क में हॉलिडे मनाने की तस्वीरें सामने आई थीं। आलिया ने इस बार नए साल का सेलिब्रेशन रणबीर कपूर की फैमिली के साथ किया। दरअसल, न्यू यॉर्क में ऋषि कपूर का इलाज चल रहा है, जहां उनकी पत्नी नीतू कपूर भी मौजूद हैं। ऐसे में रणबीर ने इस बार वहीं पर फैमिली और गर्लफ्रेंड के साथ न्यू इयर मनाया।
इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं, जिन्हें फैन्स ने काफी पसंद किया। सभी फोटोज में आलिया रणबीर की फैमिली के काफी क्लोज दिखाई दीं। रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर और आलिया दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं। उनके परिवारों ने भी इस रिश्ते को मंजूरी दे दी है। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports