हमारे पास वर्ल्ड कप 2019 जीतने का शानदार मौका: शोएब मलिक


नई दिल्ली । पाकिस्तान के ऑलराउंडर क्रिकेटर शोएब मलिक को उम्मीद है कि उनकी टीम इस बार वर्ल्ड कप की विजेता बन सकती है। मलिक ने कहा कि उनकी टीम में इस बार बल्लेबाजों और गेंदबाजों का अच्छा मिश्रण है, जो मिलकर परफॉर्म करना जानते हैं। ऐसे में यह बढिय़ा कॉम्बिनेशन टीम को यह टूर्नमेंट जीतने में मदद करेगा। लेकिन साथ ही मलिक ने यह भी कहा कि यह तभी संभव है जब उनकी टीम बाकी टीमों के खिलाफ शानदार खेल दिखाए।
पाकिस्तान टीम ने पिछली बार 1992 में इमरान खान के नेतृत्व में वर्ल्ड कप जीता था और इसके बाद टीम 1999 में वसीम अकरम के नेतृत्व में इंग्लैंड में ही वर्ल्डकप की उप विजेता बनी थी। इसके बाद से यह टीम एक बार भी वर्ल्ड कप के फाइनल तक नहीं पहुंच पाई है।
शोएब मलिक ने स्काई स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा, मैं मानता हूं कि इस बार हमारे पास वर्ल्ड कप जीतने का बढिय़ा मौका है। लेकिन सिर्फ मौका होने से ही कुछ नहीं होता। मायने यह रखता है कि हम अपने प्रत्येक मैच में अपनी विरोधी टीमों के खिलाफ कैसा खेलते हैं और कैसा प्रदर्शन करते हैं। परफॉर्मेंस से ही साबित होगा कि हम कहां तक जा सकते हैं।
36 वर्षीय मलिक ने कहा, हां, हमारे पास वर्ल्ड कप जीतने का उम्दा मौका है। लेकिन सिर्फ क्षमताएं होने से ही आप नहीं जीत सकते। परफॉर्मेंस से जीत मिलती है। इस ऑलराउंडर बल्लेबाज ने कहा, हमारी वनडे टीम के पास बल्लेबाज और बोलरों का बेहतरीन कॉम्बिनेशन है और वह खुद इस वर्ल्ड कप को अपने लिए यादगार बनाना चाहते हैं। पाकिस्तानी टीम इस वर्ल्ड कप में 31 मई को वेस्ट इंडीज के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी। बाद में वह इंग्लैंड से भिड़ेगी और फिर 16 जून को चिर-प्रतिद्वंद्वी भारत से उसका मुकाबला होगा। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports