गो एयर दे रहा बंपर ऑफर, मात्र 1199 में करें हवाई सफर

नई दिल्ली। बजट विमानन सेवा प्रदाता कंपनी गोएयर ने नए सेल में फिर से सस्ते में हवाई सफर करने का ऑफर पेश किया है। हालांकि लोगों को इस ऑफर के तहत टिकट बुक करने के लिए केवल दो दिन मिलेंगे।
1199 रुपए शुरुआती किराया
गो एयर ने 1199 रुपए के शुरूआती किराए में इस ऑफर को निकाला है। कंपनी ने इस सेल को फ्लाई स्मार्ट, सेव बिग ऑफर नाम दिया है। इसके तहत यात्री केवल 3 व 4 जनवरी को टिकट बुक करा सकते हैं।
इन शहरों से कर सकते हैं यात्रा
दो दिनों तक चलने वाली बुकिंग अहमदाबाद, बेंगलुरु, मुंबई, कोलकाता, दिल्ली गोवा, हैदराबाद, चंडीगढ़, रांची, लखनऊ, नागपुर, पटना, पुणे और चेन्नई की यात्रा के लिए मान्य है। गोएयर की वेबसाइट के मुताबिक, यात्रा की तारीख अलग-अलग गंतव्यों के लिए अलग है। 1,199 रुपए की शुरुआती कीमत वाली टिकट पर आठ जुलाई, 2019 से 29 सितंबर, 2019 तक चेन्नई से पोर्टब्लेयर की यात्रा की जा सकती है। गो एयर का फ्लाई स्मार्ट, सेव बिग ऑफर ऐसे वक्त में आया है, जब भारतीय विमानन बाजार में प्रतिस्पर्धा चरम पर है। इसके अलावा नए साल की छुट्टियां विदेश में मनाने वालों के लिए भी खुशखबरी है।  गोएयर थाईलैंड याच शो देखने जाने वालों के लिए भी सौगात लेकर आई है। एयरलाइन ने कहा है कि उसने था

ईलैंड याच शो ऐंड रेंडेज वोअस 2019 के साथ साझेदारी की है और फुकेट तक के किराए में 50 फीसदी की छूट देगी। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports