आपके ब्यूटी किट में जरूर होनी चाहिए ये 5 चीजें


आप कहीं पार्टी में जा रही हों और वेन्यू पर पहुंचते ही अगर आपके हेयरस्टाइल से कुछ बाल इधर-उधर निकल जाए तो आप क्या करेंगी? आपने बेस्ट मेकअप किया है और पार्टी वेन्यू पर पहुंचते ही आपकी लिपस्टिक धब्बा हो जाए तो आप क्या करेंगी? ये कुछ ऐसी इमरजेंसी सिचुएशन्स हैं जिसका सामना हम सबको कभी न कभी जरूर करना पड़ता है। ऐसे में जरूरी है कि आप अपने छोटे से पर्स में कुछ ऐसे जरूरी ब्यूटी प्रॉडक्ट्स को हमेशा रखें जिनकी जरूरत आपको चलते-फिरते कभी भी पड़ सकती है...
हेयर पिन या बॉबी पिन
कई बार आप काफी पैसा खर्च कर पार्लर से हेयर स्टाइल बनवाकर आती हैं लेकिन पार्टी वेन्यू पर पहुंचते ही कुछ लटें इधर-उधर से निकलने लगती हैं। इस तरह की सिचुएशन होने पर बॉबी पिन्स आपके काम आ सकती हैं। इन छोटी-छोटी हेयर पिन्स या बॉबी पिन्स की मदद से आप अपने बालों को उनकी सही जगह पर परफेक्ट बनाकर रख सकतीं हैं।
लिपस्टिक
एक मेकअप प्रॉडक्ट जो सबसे पहले धब्बा हो जाता है वह है लिपस्टिक। इसलिए आपको अपने इमरजेंसी ब्यूटी किट में हमेशा एक न्यूट्रल शेड की लिपस्टिक जरूर रखनी चाहिए। पार्टी में पहुंचकर कुछ खाने या ड्रिंक करने के बाद अगर आपकी लिपस्टिक खराब हो जाए तो आप उसे आसानी से सही कर पाएंगी। इसलिए किट में लिपस्टिक रखना जरूरी है।
कॉम्पैक्ट
अक्सर पार्टी में लोगों के साथ ज्यादा देर तक बात करने और मुस्कुराने की वजह से आपका मेकअप बिगडऩे लगता है। मेकअप स्मज को सुधारने और च्कि फिक्स के लिए जरूरी है कि आप एक कॉम्पैक्ट पाउडर भी हमेशा अपने ब्यूटी किट में कैरी करें।
परफ्यूम
कई बार पार्टी में ज्यादा देर तक रुकने और हेवी आउटफिट पहनने की वजह से आपको थकान महसूस होने लगती है और चेहरे से फ्रेशनेस गायब होने लगती है। ऐसे में आप चाहें तो परफ्यूम छिड़क कर फिर से रिफ्रेश और एनर्जाइज्ड महसूस कर सकती हैं। लिहाजा अपना फेवरिट परफ्यूम ब्यूटी किट में साथ रखना बिलकुल न भूलें।
फेस वाइप्स
कपड़े पर खाना गिर जाए या फिर काजल या आइलाइनर फैल जाए... इस तरह की इमरजेंसी सिचुएशन में फेस वाइप्स आपके बहुत काम आ सकता है।
००

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports