सिग्नेचर ब्रिज विवाद: केजरीवाल अौर अमानतुल्लाह के खिलाफ दर्ज हुई FIR

 PunjabKesari
नई दिल्ली।  राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद मनोज तिवारी पर हमले के आरोप में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और 'आप' विधायक अमानतुल्लाह खान पर एफआईआर दर्ज की गई है। तिवारी ने केजरीवाल और अमानतुल्लाह पर गैर इरादतन हत्या के मामले में केस दर्ज कराया है। आईपीसी की 6 धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।



क्या था मामला
आपको बता दें कि दिल्ली के बहुप्रतीक्षित सिग्नेचर ब्रिज का रविवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उद्धाटन किया था। इस दौरान भाजपा सांसद मनोज तिवारी और आप के समर्थकों के बीच हाथापाई हो गई। मौके पर पुलिस भी मौजूद थी। एक वीडियो में मनोज तिवारी और आप कार्यकर्ता की आपस में बहस होती दिखाई दे रही है। जबकि पुलिस उन्हें रोकने की कोशिश कर रही है। बीजेपी सांसद पुलिस से हाथ छुड़ाते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

इस घटना के बाद मनोज तिवारी ने कहा था कि सालों से रुके हुए निर्माण कार्य को मैंने अपने चुनाव क्षेत्र मे शुरू करवाया था और अब अरविंद केजरीवाल ने इसका उद्घाटन समारोह आयोजित किया। उन्होंने कहा, "मैं उद्घाटन समारोह में आमंत्रित था। मैं यहां से सांसद हूं, इसमें क्या परेशानी है? मैं क्रिमिनल हूं? पुलिस मुझे क्यों घेर रही है? मैं यहां अरविंद केजरीवाल का स्वागत करने के लिए आया हूं।" उन्होंने कहा कि आप समर्थकों और पुलिस ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया है।

PunjabKesari