स्मृति ईरानी ने चुनावी सभा में राहुल पर किए तीखे हमले



रायगढ़/महासमुन्द । केन्द्रीय मंत्री एवं भाजपा की स्टार प्रचारक स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखे हमले करते हुए कहा कि जिन्होने अमेठी में कुछ नही किया उनसे देश के लिए कुछ करने की उम्मीद नही करना चाहिए। श्रीमती ईरानी ने रायगढ़ विधानसभा के सरिया में चुनावी सभा में कहा कि राहुल गांधी आज तक अपना लोकसभा क्षेत्र अमेठी नहीं संभाल पाए हैं देश क्या संभालेंगे।उन्होंने छत्तीसगढ़ सरकार की योजनाओं का बखान करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने राशन कार्ड में महिलाओं को मुखिया बनाकर उन्हें अन्नपूर्णा की भांति सम्मान दिया है,जो कांग्रेस की सरकार नहीं कर सकती थी।
उन्होने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार एक रूपये में सात किलो चावल दे रही है ये ऐसा किसी सरकार नहीं किया है।नोनी सुरक्षा योजना के तहत हर बेटियों के नाम पर एक लाख का फिक्स डिपाजिट दिया जा रहा है जो बेटी के 18 साल उम्र होने पर उसे मिलेगा।छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार की विभिन्न योजनाओं का बखान करते हुए उन्होने विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने की अपील किया।
श्रीमती ईरानी ने महासमुन्द जिले के बसना में भी एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी एवं उनका परिवार अमेठी से लगातार चुनाव जीतता रहा है,पर भी तक अमेठी रेल सुविधाओं से वंचित है।उन्होने कहा कि राहुल से कोई उम्मीद नही की जानी चाहिए।