Your Ads Here

क्या अपनी शादी किसी बॉलीवुड स्टार को नहीं इनवाइट करेंगी प्रियंका?

क्या अपनी शादी किसी बॉलीवुड स्टार को नहीं इनवाइट करेंगी प्रियंका?

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की चर्चा काफी हो रही हैं। खबरें है कि इनका शादी समारोह 30 नवंबर से 2 दिसंबर तक जोधपुर में होगा। पहले बताया जा रहा था कि प्रियंका अपनी शादी में बॉलीवुड स्टार्स सलमान खान,  रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, फरहान अख्तर और सिद्धार्थ रॉय कपूर को इनवाइट कर सकती है लेकिन हाल में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निक और प्रियंका किसी बॉलीवुड स्टार को शादी का निमंत्रण नहीं भेजेंगे।
PunjabKesari
शादी में सिर्फ प्रियंका और निक जोनस के करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे। किसी बॉलीवुड सितारे को इनवाइट नहीं किया जाएगा। हालांकि इस बात की पुष्टि प्रियंका और निक ने अभी तक नहीं की है।
30 नंवबर को होगी संगीत सेरेमनी 
PunjabKesari
खबरें तो यह भी है कि निक जोनस ने संगीत को खास बनाने के लिए स्पेशल प्लान बनाया है। दोनों ने अपने संगीत के लिए परफॉर्मेंस तैयार की है। निक अपने ट्रूप के साथ संगीत में परफॉर्म करेंगे जो 45 मिनट तक चलेगा। दरअसल, इवेंट ऑर्गनाइजर्स को इस स्पेशल परफॉर्मेंस के बारे में बता दिया गया है।
दो बार शादी करेंगे प्रियंका-निक
कयास लगाए जा रहे हैं कि निक और प्रियंका दो बार शादी करेंगे। एक बार हिंदू धर्म के अनुसार तो दूसरी क्रिश्च‍ियन रीति रिवाज से होगी। दरअसल, दोनों एक-दूसरे की धार्मिक आस्था का सम्मान ऱखना चाहते है जिस वजह से वह दोनों के धर्म के अनुसार शादी करेंगे। 

No comments

Powered by Blogger.