अजमेर रैली में बोले PM मोदी- मैं बीजेपी के लिए एक कार्यकर्ता हूं



जयपुर। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा के समापन के अवसर पर अाज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अजमेर में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मैं बीजेपी के लिए एक कार्यकर्ता हूं, पार्टी की जिम्मेदारी पूरी करूंगा। पीएम मोदी ने कहा कि इतनी भयंकर गर्मी में भी उमड़ा यह जन सागर, यह उमंग, यह उत्साह, यह ऊर्जा, आप लोगों ने राजस्थान के उज्जवल भविष्य की हस्तरेखा आज लिख दी है। मोदी ने कहा कि मैं वही नरेंद्र मोदी हूं जो कभी सैनी जी के साथ स्कूटर पर बैठकर संगठन का काम किया करता था।


मोदी ऐसे समय में अजमेर आ रहे हैं जब राज्य में विधानसभा चुनावों की औपचारिक घोषणा होने वाली है। मौजूदा चुनावी माहौल में राज्य में प्रधानमंत्री मोदी की यह पहली जनसभा होगी जिस पर सभी की निगाह है।

इससे पहले पार्टी प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी ने कहा कि सभा में प्रत्येक मंडल से एक-दो बसें जरूर आएंगी। भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने कहा कि सभा के लिए पार्टी की तैयारियां पूरी हैं और यह ऐतिहासिक रहेगी। राजस्थान में विधानसभा की 200 सीटों के लिए इसी साल चुनाव होने हैं। उल्लेखनीय है कि राजे ने राजस्थान गौरव यात्रा की शुरुआत गत चार अगस्त को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में उदयपुर संभाग के राजसमंद जिले में चारभुजा मंदिर से की थी।