#MeToo साजिद खान पर महिलाओं ने लगाए यौन शोषण के आरोप, बोलीं- प्राइवेट पार्ट छूने के लिए कहता था




मुंबई: बॉलीवुड में इन दिनों MeToo का असर साफ देखने को मिल रहा है। अब हर कोई इस मुद्दे पर खुलकर बात कर रहा है। इस मूमेंट की वजह से जाने माने सेलेब्रिटीज जो अच्छी जगहों बैठकर लोगों और महिलाओं की बराबरी की बातें करते थे। उन को लेकर महिलाएं हैरान करने वाले खुलासे कर रही हैं। हाल ही में अब इस कड़ी में फिल्ममेकर साजिद खान का सामने आया है।






साजिद पर एक नहीं कई महिलाओं का किया यौन शोषण आरोप लगाया। साजिद पर उनकी फीमेल असिस्टेंट डायरेक्टर ने इंटरव्यू के दौरान उनसे अश्लील सवाल पूछने का आरोप लगाया है। वहीं एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा, Rachel White और और पत्रकार करिश्मा ने फिल्ममेकर साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। तीनों महिलाओं ने सोशल मीडिया पर अपने साख हुई बदसलूकी के बारे शेयर किया। एक्ट्रेस सलोनी ने लिखा है कि यह घटना साल 2011 की है कि जब वह साजिद खान को इंटरव्यू देने गई थीं तो उन्होंने उनसे ऐसे सवाल पूछ जिसे सुनकर वो सहम गईं। सलोनी ने लिखा है, ''उन्होंने पूछा क्या आप Masturbate करती हैं, अगर हां तो दिन में कितनी बार? क्या मुझे किसी ने सेक्सुअली अब्यूज किया है? क्या मैंने ब्रेस्ट जॉब कराई है? वो कभी खाने के बारे में पूछता था तो कभी जानना चाहता था कि मैंने क्या पहन रखा। वह मुझसे बिकिनी में तस्वीरें भेजने को कहता था कि ताकि उसे पता चल सके कि अगर मैं एक्ट्रेस बनना चाहती हूं तो कैसी दिखूंगी।

वहीं पत्रकार करिश्मा ने बताया कि इंटरव्यू के लिए वह साजिद के घर गयीं थी। इस दौरान साजिद उनसे अश्लील बातें करने लगे और महिलाओं को किस तरह से संतुष्ट किया जाता है जैसी असहज बातें करने लगे।इसके बाद वो डीवीडी लाने के बाहर कमरे में गए और उधर आए तो उनका प्राइवेट पार्ट पैंट से बाहर था। मैं तुरंत उठकर जाने लगी तो उन्होंने रास्ता रोक लिया और जबरदस्ती किस किया।





इसके बाद मैं धक्का देकर वहां से भागी। मैं पूरे रास्ते रोती रही। मैंने ऑफिस जाकर उसका इंटरव्यू लिखा क्योंकि वो मेरा काम था। इसके बाद करिश्मा ने बताया कि दूसरी बार साजिद से उनकी मुलाकात MTV के सेट पर हुई। वहां उन्होंने साजिद से हद में रहने के लिए कहा तो जवाब मिला, ''तुम पहले से ज्यादा मोटी हो गई हो। मैं किसी पोल से भी तुम्हें ना टच करूं।'' इसके बाद वो जोर-जोर से हंसने लगा।



सलोनी को सपोर्ट करते हुए एक और एक्ट्रेस Rachel White सामने आई हैं और कहा है वो उनकी कहानी पर यकीन करती हैं। Rachel ने लिखा कि साजिद ने उन्हें घर बुलाया और फिर स्ट्रीप डांस करने के लिए बोला। साजिद का कहना था कि जिस फिल्म में वो कास्ट करना चाहते हैं उसमें बिकिनी सीन भी है और वो देखना चाहते थे कि एक्ट्रेस कैसी लगती हैं। एक्ट्रेस ने ये भी बताया है कि साजिद ने उनसे कहा कि अगर 5 पांच मिनट में वो उन्हें सिड्यूस करती हैं तो फिल्म में उनका रोल पक्का।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports