Your Ads Here

कोंडागॉव के लिए लता ही बेहतर विकल्प,सरकार बन रही है आप न चूकें

  •  थोड़ी सी चूक हुई थी अब उसे सुधारना है,वापस लता को जिताना है-डॉ रमन
कोंडागांव। भाजपा प्रत्याशी लता उसेंडी के समर्थन में कोंडागॉव जिला के बीजापुर पहुंच विशाल आम सभा को संम्बोधित करते डॉ रमन सिंग ने अपने 15 साल के कार्यकाल को जनता के सामने रखते कहा कि हमारी नियत केवल विकास करने की है हमने आपके कई पीढ़ियों के लिए कई जनकल्याणकारी योजनाएं दी हैं,हम जो कार्य कर रहे है आपके पीढि दर पीढ़ी के लिए कर रहे है, सभा को सम्बोधित करते डॉ रमन ने कहा की कांग्रेस के 2001 से तीन वर्षों के कार्यकाल को को याद कीजिए लोग पलायन कर रहे थे कोई कार्ययोजना नही थी कांग्रेस के पास जबसे 2003 से भाजपा की सरकार बनी दशा दिशा बदल चुकी है आज छत्तीसगढ़ नए ऊंचाइयों में नए आयाम गढ़ रहा है।
जिले का निर्माण होने के बाद से कोंडागॉव में लगातार विकास हो रहा है। कांग्रेस केवल बाते करती है। काम नही आज़ादी के बाद से कांग्रेस के कार्यकाल में प्रदेश में कोई खास विकास नही हो पाया।
जिले में जितना विकास भाजपा ने किया उतना किसी ने नही किया
यही वजह है कि आज भाजपा की सरकार लोगो को हर जगह उनकी सहायता के लिए खड़ी है। विभन्न योजनाओं के माध्यम से भाजपा की सरकार विकास करने में कोई कमी नही की। कोंडागाँव जिले में जितना विकास भाजपा ने किया उतना किसी ने नही किया। उन्होने कहा कि कांग्रेस सरकार गरीबी हटाने का नारा लगाती हैं लेकिन उनकी सरकार ने गरीबो को ही हटा दिया है।

ठगतो विधायक के समझा फेर अयदे फांदा में फ़साउक

कोंडागॉव भाजपा प्रत्यासी लता उसेण्डी ने स्थानिय हल्बी में लोगो को संबोधित करते कहा कि कांग्रेस के विधायक ने केवल बाते करते है आप लोगो को ठगा है केवल वादे किए लेकिन पूरे किसी वादे को नही किया
विधायक कभी भी ब्लॉक बनाने के लिए बात नही किये केवल चुनाव पर बात करते है।ब्लॉक का विस्तार किया है जिसने वो है डॉ रमन सिंह इस बार धान की फसल खराब हुई है उसकी चिंता करने की आप लोगो को जरूरत नही है उसके लिए डा रमन सिंह बैठे है। लता उसेण्डी ने कहाँ की सरकार फिर बन रही है अगर यहाँ चुके तो विकास में फिर पिछड़ जाएंगे।
डॉ सिंह ने कहा कि आज कोंडागॉव एक जिला के रूप में स्थापित है लता के प्रयाश का ही नतीजा है।
कांग्रेस को केवल वोट लेने से मतलब है योजनाओ से कोई सरोकार नही इनकी दुकान को राज्य की जनता ने 15 सालो से बंद कर रखा है।और आज पूरे देश मे इनकी दुकानदारी बन्द के कगार पे है।

–कांग्रेश के पास न तो नीति है न नियम है न आज कोई नेता

डॉ रमन ने कहा कि हम अटल बिहारी बाजपेयी के पार्टी से जुड़े लोग है उनके नीति रीति से चलते है वही कांग्रेस के पास न नीति है न कोई रीति न प्रदेश में कोई नेता है पिछले 5 साल दुर्भाग्य का रहा कोंडागॉव का, दिल्ली में नरेंद मोदी रायपुर में डॉ रमन लेकिन कोंडागॉव में जो चूक हुई थीं आप लोगो से अब सजग हो जाइए लता को वापस लाना है। यह समजिये यहाँ से डॉ रमन चुनाव लड़ रहा है मैं आपके आशिर्वाद के लिए आया हु जो थोड़ी सी चूक हुई थी अब उसे सुधारना है।

No comments

Powered by Blogger.