दिल्ली होटल पिस्तौल कांड: आशीष पांडे ने किया सरेंडर

वीडियो में दी सफाई
अदालत में आत्मसमर्पण करने से पहले पांडे ने एक वीडियो जारी कर खुद को बेकसूर करार दिया। आशीष पांडे ने कहा, ''मीडिया मेरे खिलाफ अभियान चला रहा है। वह मुझे आतंकवादी की तरह दिखा रहा है। मेरे खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी कर दिया गया, लेकिन होटल के उस दिन के सीसीसीटीवी फुटेज देखा जाय तो साफ पता चल जाएगा कि कौन गुनहगार है।''
गैरजमानती वारंट किया गया था जारी
गौरतलब है कि पटियाला कोर्ट की मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट ने आशीष पांडे को गिरफ्तार करने के लिए बुधवार को गैरजमानती वारंट किया था। पुलिस ने पांडे के फरार होने के बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए अदालत से अनुरोध किया कि उसके खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी किया जाए।

PunjabKesari
आर्म्स एक्ट के खिलाफ किया गया था मामला दर्ज
अदालत ने पुलिस के अनुरोध को स्वीकार करते हुए गैरजमानती वारंट जारी किया था गत शनिवार (14 अक्टूबर) को हयात रीजेंसी होटल में एक पार्टी के दौरान आशीष पांडे होटल में अपनी कुछ विदेशी महिला साथियों के साथ मौजूद था। महिला वॉशरूम में उसकी महिला साथियों के साथ दूसरी महिला से झड़प हो गई। उसके बाद आशीष ने पिस्तौल निकालकर एक महिला को धमकी दी थी। होटल की ओर से शिकायत मिलने के बाद उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में आशीष के खिलाफ बुधवार को गैरजमानती वारंट जारी किया गया।
PunjabKesari
शिकायत के बाद 5 और फाइव स्टार होटलों में छापेमारी
शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दिल्ली के करीब 5 फाइव स्टार होटलों में छापेमारी की थी। यह छापेमारी पुलिस ने साहिल भंडारी नाम के व्यवसायी के बयान पर की थी। साहिल भंडारी द्वारा दी गई पार्टी में ही शामिल होने आशीष हयात पहुंचा था। साहिल ने पुलिस को बताया कि आशीष के साथ दिखी 3 लड़कियों में से 2 को दूसरे दिन दुबई और एक को लंदन जाना था। पुलिस को सूचना थी कि वो लड़कियां किसी फाइव स्टार होटल में ही ठहरी हैं।